Bigg Boss 12 Highlights: पश्चाताप की आग में जले दीपक ठाकुर, सुरभि राणा बनी नई कैप्टन

बिग बॉस टास्क में दीपक ठाकुर ( Deepak Thakur) बने संचालक। सुरभि राणा (Surbhi Rana) देती है श्रीसंत ( Sreesanth) का साथ। सोमी खान ( Somi Khan) ने खाई रोमिल ( Romil Choudhary) से बात करना करने की कसम।

By   |    |   640 reads   |  0 comments
Bigg Boss 12 Highlights: पश्चाताप की आग में जले दीपक ठाकुर, सुरभि राणा बनी नई कैप्टन

बिग बॉस टास्क में दीपक ठाकुर ( Deepak Thakur) बने संचालक। सुरभि राणा (Surbhi Rana) देती है श्रीसंत ( Sreesanth) का साथ। सोमी खान ( Somi Khan) ने खाई रोमिल ( Romil Choudhary) से बात करना करने की कसम। नाच गाने पर बिग बॉस ( Bigg Boss ) का टास्क। सुरभि बनी बिग बॉस की कैप्टन ( Captain)। दोस्त यदि आप किसी वजह से बिग बॉस का एपिसोड देखना मिस कर गए हैं तो हम आपके लिए लेकर आए है बिग बॉस हाइलाइट्स…

बिग बॉस में सभी घरवालें मस्ती करते हुए नजर आतें हैं। जसलीन मथारू, रोमिल को डांस सिखाती हुई दिखाई देती हैं। इस दौरान दीपक ठाकुर भी इस पल को एंजॉय करते हैं। बाद में दीपक बताते है कि किसी भी कैप्टन को कैसा बर्ताव करना चाहिए। दरअसल करणीवर बोहरा औऱ दीपक ठाकुर आपस में सुरभि और रोहित में से किस को कैप्टन चुनना है इसके बारे में बात कर रहे होते हैं। करणवीर इस दौरान सुरभि को सपोर्ट करने के बारे में सोचते हैं क्योंकि उन्हें लगाता है कि रोहित दोगला इंसान है। वहीं, दीपक पश्चाताप की आग में जलते हुए भी दिखाई देते है।

दीपक बने टास्क के संचालक…

करणवीर बोहर बिग बॉस के अगले टास्क के बारे में घरवालों को बताते हैं। टास्क में घरवालों को गंदी कारों को साफ करने का काम दिया जाता है। इस दौरान श्रीसंत और रोमिल के बीच टीम बनती है जैसे ही बजर बजता है दोनों टीमें कारों को साफ करना शुरू कर देती हैं। वहीं, दीपक संचालक की भुमिका इस टास्क में निभाते हुए नजर आते हैं।

सुरभि देती है श्रीसंत का साथ…

श्रीसंत और रोमिल घरवालों को अपने साथ आने के लिए फोर्स करते हैं। करणवीर बोहरा और रोहित, श्रीसंत की टीम को जॉइन करते है तो वहीं, जसलीन रोमिल की टीम को। इसके साथ ही सुरभि जो हमेशा श्रीसंत से झगड़ा करती रहती है उन्होंने इस बार उनका साथ देना का फैसला किया होता है। दीपक जो की इस टास्क के संचालक होते है वो श्रींसत की टीम को विनर घोषित कर देते है। वहीं, श्रीसंत सुरभि को बेस्ट परफॉर्मेंस का खिताब देते है और एक कार जीतते हैं।

सोमी ने खाई रोमिल से बात करना करने की कसम…

सोमी और रोमिल के बीच में बिग बॉस के एपिसोड में कुछ अच्छा होता हुआ नजर नहीं आया। बल्कि एक दूसरे से बातचीत करते वक्त सोमी को इतना बुरा लग जाता है कि वो रोमिल से दोबारा बात न करने की कसम खाती है। तो वहीं, सुरभि और रोहित, रोमिल के प्रोफेशन का मजाक बनाते हुए दिखाई देते हैं।

नाच गाने पर बिग बॉस का टास्क…

बिग बॉस की अगली सुबह ‘कोई यहां नाचे-नाचे’ गाने से होती है। इसके बाद रोमिल कैप्टनसी टास्क के बारे में सभी घरवालों के सामने नियम पढ़ते हैं जिसके आधार पर सुरभि और रोहित को दो स्टेज और दो सिंगर दिए जाते हैं। यानी बिग बॉस का पूरा टास्क नाच – गाने पर आधारित होता है।

सुरभि बनी बिग बॉस की कैप्टन…

बिग बॉस कैप्टनसी टास्क में सुरभि राणा जीत जाती है और घर की अगली कैप्टन बन जाती है। इसके बाद श्रीसंत फिर घरवालों के निशाना पर आते हैं लेकिन इस बार उन्हें जो कंटेस्टेंट निशाने पर लेते है वो होते है रोमिल और रोहित। दोनों श्रीसंत के क्रिकेट नॉलेज का मजाक बनाते हुए दिखाई देते हैं। श्रीसंत जब अपना आपा खो देते हैं तो दीपिका उन्हें समझाती हुई नजर आती हैं।
वहीं बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में सलमान खान घरवालों से वीकेंड का वार में मिलते हुए नजर आएंगे। वो रोहित को समझाएंगे कि वो श्रीसंत के करियर के बारे में किसी भी तरह की उल्टी बात कुछ भी नहीं बोले।

यहां देखिए बिग बॉस का वीडियो…

सलमान खान के गुस्से के जाल में श्रीसंत…

 

Leave a Reply