Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट की खुली पोल! नाम और पहचान भी है Fake

Fake है बिग बॉस घर का ये सदस्य, शो में छुपाईं अपनी असली पहचान

By   |    |   1,139 reads   |  0 comments
Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट की खुली पोल! नाम और पहचान भी है Fake

बिग बॉस के घर में जोड़ी के तौर पर एंट्री लेने वाले सौरभ पटेल के बारें में चौंका देने वाला एक राज सामने आया है। जिसमें उनकी पहचान को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। शो में अपने जोड़ीदार शिवाशीष के साथ एंट्री करने वाले सौरभ ने बताया था कि वो एक किसान हैं और उनके पास सैकड़ों एकड़ जमीन है। जबकि शिवाशीष दिग्गज बिजनेसमैन हैं। बिगबॉस ने इस जोड़ी का एलान किया तो लोगों को इनकी जोड़ी पर संदेह हुआ।

एक वेबसाइट के मुताबिक सौरभ पटेल का नाम सौरभ नहीं है और न ही वो किसान हैं। बल्कि वो कास्टिंग डायरेक्टर हैं, जो एक्टिंग में भी अपना हाथ अजमा चुके हैं। यहां तक की सौरभ का नाम भी नकली है। उनका असली नाम साहिल है। वो रश्मि शर्मा और बैग फिल्म्स  जैसे प्रोडक्शन हाउस के लिए कास्टिंग डायरेक्टर का काम भी कर चुके हैं।

शिवाशीष दीपक ठाकुर से बातचीत करने के दौरान सौरभ को साहिल करते हुए दिखे। देखें क्लिप..

सौरभ की झूठ का खुलासा उनके साथ काम कर चुके उनके एक साथी ने किया। उन्होंने बताया कि सौरभ कास्टिंग डायरेक्टर शादमान खान के साथ भी काम कर चुके हैं। जब शादमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि कुछ समय पहले सौरभ ने उसके साथ काम किया है लेकिन तब उसका नाम सौरभ नहीं था।

हालांकि उन्होंने इसके अलावा सौरभ के बारें कुछ और जानकारी नहीं दी। वहीं इस मसले पर जब सौरभ के भाई से बातचीत की गई तो, उन्होंने इस सारी बातों का नकार दिया। उन्होंने कहा कि सौरभ का नाम साहिल नहीं बल्कि सौरभ ही है।

उन्होंने कहा उन्हें अपने भाई को टीवी पर देखना अच्छा लग रहा है।सौरभ हमेशा से लाइम लाइट में आना चाहता था और अब उसे ये मौका मिला है। बता दें सोशल मीडिया में सौरभ पटेल की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं हैं, जिसमें वो कास्टिंग डायरेक्टर के सामने एक मॉडल के तौर पर पोज दे रहे हैं।

Leave a Reply