Bigg Boss 16: इस हफ्ते क्या टीना दत्ता का होगा घर से पत्ता साफ? वोटिंग ट्रेंड के जरिए हुआ खुलासा

Bigg Boss 16: सलमान खान के धमाकेदार शो बिग बॉस 16 ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वहीं अब वोटिंग ट्रेंड से यह भी खुलासा हो गया है कि कौन सा सदस्य शो छोड़कर जा सकता है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: इस हफ्ते क्या टीना दत्ता का होगा घर से पत्ता साफ? वोटिंग ट्रेंड के जरिए हुआ खुलासा
Tinaaaa

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में इस हफ्ते 4 सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. जिसमें सौंदर्या शर्मा, गौतम विग, टीना दत्ता और शालीन भनोट का नाम है. ये चारों सितारें टीवी इंडस्ट्री जाने माने नाम है. हाल ही में नॉमिनेशन टास्क हुआ था जिस दौरान प्रियंका ने अपने गेम से खुद और अपने दोस्त अंकित को नॉमिनेशन से बचा लिया. वहीं ये चार कंटेस्टेंट्स के सर पर नॉमिनेशन की तलवार लटक गई. वहीं एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ शालीन भनोट को घर के अंदर ये बोलते हुए सुना गया था कि हम दोनों में से कोई नहीं जाने वाला है. सौंदर्या या फिर गौतम ही घर से बेघर होंगे. लेकिन वोटिंग ट्रेंड तो कुछ और ही बता रहे हैं. यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

Tina Datta
Tina Datta

कौन होगा घर से बेघर?

नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद से ही चारों सितारे सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं. हाल ही में  कंटेस्टेंट्स को मिले वोट से जुड़े स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं. कंटेस्टेंट को ये वोट पब्लिक पोल के जरिए मिले हैं, जिसमें लोग यह जाहिर करना चाह रहे हैं कि वह किस कंटेस्टेंट को बचाना चाहते हैं. इस के आधार पर साफ नजर आ रहा है कि टीना को घर से बेघर करना चाहते हैं लोग. यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Tina Datta (टीना दत्ता)
Tina Datta (टीना दत्ता)

टीना दत्ता को मिल रहे हैं कम वोट

हाल ही में सामने आए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, जहां सौंदर्या शर्मा को 27.17 प्रतिशत वोट मिले हैं. तो वहीं गौतम विज को 26.32 प्रतिशत वोट मिले हैं. इसके अलावा शालीन भनोट को 25.85 प्रतिशत तो वहीं टीना दत्ता को 20.65 प्रतिशत वोट मिले हैं. ऐसे में देखा जाए तो टीना को गौतम, सौंदर्या, शालीन से कम वोट मिल रहे हैं. ऐसे में हो सकता है कि इस हफ्ते टीना घर से बेघर हो जाए.

Shalin Priyanka

टीना को है अपने पर विश्वास 

देखा जाए तो टीना कई बार बोल चुकी हैं कि वो सौंदर्या और गौतम से काफी बड़ी स्टार है. उन्होंने एक एपिसोड के दौरान कहा था कि, “मैं एक ब्रांड हूं ये लोग मेरे आगे कुछ भी नहीं है. इनसे पहले तो मैं घर से बेघर नहीं होने वाली हूं”. अब देखना होगा कि इस हफ्ते कौन होता है घर से बाहर.

यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply