Bigg Boss 16: बिग बॉस होस्ट करने के लिए इस बार सलमान खान की फीस में होगी कटौती, जानें पूरी खबर!

बिग बॉस (Bigg Boss) के 16वें सीजन के रिलीज हुए प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं. वहीं जब से प्रोमो सामने आया है तब से शो में सलमान की फीस को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं. 

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: बिग बॉस होस्ट करने के लिए इस बार सलमान खान की फीस में होगी कटौती, जानें पूरी खबर!

Bigg Boss 16: टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस का 16वां सीजन जल्द ही वापसी करने वाला है. हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) के नए सीजन का प्रोमो मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया था. बताया जा रहा है कि इस बार का नया सीजन काफी दिलचस्प और रहस्यों से भरा हो सकता है. शो का प्रीमियर कलर्स टीवी पर 01 अक्टूबर 2022 को होगा. रिलीज हुए प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं. वहीं जब से प्रोमो सामने आया है तब से शो में सलमान की फीस को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं.

फीस में कटौती

हाल ही में अफवाहें थीं कि सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस (Bigg Boss) के 16वें सीजन के लिए तीन गुना बढ़ी हुई फीस की डिमांड की है. वहीं सलमान ने नए सीजन के लिए 1000 करोड़ से ज्यादा की डिमांड की है. हालांकि इस बार बिग बॉस (Bigg Boss) शो को होस्ट करने वाले सलमान खान (Salman Khan) की फीस में कटौती की जानी है. मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी नहीं करेगा. यह भी पढ़े: आयशा जुल्का ने किया खुलासा, बताया फिल्म ‘खिलाड़ी’ में क्यों दी अक्षय कुमार को मुंह पर थूकने की अनुमती 

कोरोना काल के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए शो बिग बॉस का दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं दिखा. जिसके चलते शो के मेकर्स को ज्यादा मुनाफा नहीं हुआ. वहीं शो के स्पॉन्सर्स ने भी अपने हाथ खींच लिए. रिपोर्ट्स की मानें तो, यही वजह है कि सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फीस कम कराने के बारे में सोचा है. इस बार वो अपनी फीस नहीं बढ़ाएंगे. खबरों की मानें तो पिछली बार बिग बॉस (Bigg Boss) के 15वें सीजन में सलमान खान (Salman Khan) ने 350 करोड़ रुपये चार्ज किये गए थे.

ये कंटेस्टेंट हो सकते हैं शामिल :

बिग बॉस (Bigg Boss) 16 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बार मुनव्वर फारूकी, फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू, कनिका मान, जिया मानेक, हर्षद चोपड़ा, दिव्यांका त्रिपाठी, रिधिमा पंडित और दिव्या अग्रवाल, शुभांगी अत्रे, फहमान खान, नुसरत जहां, फ्लोरा सैनी जैसे कई और बड़े चेहरे नजर आ सकते हैं. हालांकि, अभी तक किसी आधिकारिक नाम की घोषणा नहीं की गई है.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply