BB 16: सलमान खान की बात से गुस्सा हुए सुंबुल के पिता ने बेटी का दिया साथ, कहा- ‘मेरी बेटी शालीन से…’

Bigg Boss 16: वीकेंड के वार में सलमान खान ने सुंबुल को जमकर फटकार लगाई थी. जिसके बाद वो काफी रोने लगी थी. वहीं अब सुंबुल के पिता ने अपनी राय रखी है.

  |     |     |     |   Published 
BB 16: सलमान खान की बात से गुस्सा हुए सुंबुल के पिता ने बेटी का दिया साथ, कहा- ‘मेरी बेटी शालीन से…’
Sumbul

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो से जहां एक तरफ गौतम विग निकल चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ टीना-शालीन और सुंबुल की दोस्ती में आ चुकी है दरार. हाल ही में तीनों के बीच काफी बड़ा झगड़ा देखने को मिला था. एक लड़ाई के दौरान टीना और शालीन के बीच दूरियां आ गई थी इस दौरान सुंबुल, टीना को शालीन से बात तक नहीं करने दे रही थी. इसी बात को लेकर वीकेंड का वार पर सलमान ने सुंबुल को खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी. वहीं अब सुंबुल के पिता ने इस पूरे मामले में अपनी राय दी है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

Bigg Boss 16
                                                              Bigg Boss 16

सुंबुल को सलमान ने लगाई थी फटकार 

दरअसल हाल ही में घर में शालीन औऱ एमसी स्टैन के बीच लड़ाई हुई थी. जिसके बाद टीना, शालीन से बात करना चाहती थी, लेकिन सुंबुल ने ऐसा नहीं करने दिया. जिसके बाद टीना कहती है कि सुंबुल, शालीन को लेकर काफी पजेसिव है. वीकेंड के वार में भी इसी बात को लेकर सलमान खान भी सुंबुल को लेकर ये ही कहते नजर आए कि वो शालीन भनोट के लिए ऑब्सेस्ड है. ये सब सुनकर सुंबुल काफी रोने लगती हैं और ये भी कहते हैं कि वो नहीं है. लेकिन सलमान ने उन्हें आइना दिखाने की कोशिश की.  यह भी पढ़ें: बचपन में इस वजह से जया बच्चन ने अभिषेक और नव्या के बीच किया था भेदभाव, एक्ट्रेस ने खुद किया कुबूल!

सुंबुल के पिता का आया बयान 

वहीं अब इस पूरे मामले में सुंबुल के पिता तौकीर हसन खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा कि, ‘वह शालीन को लेकर ऑब्सेस्ड नहीं है, लेकिन उसकी देखभाल कर रही है. लड़ाई के दौरान सौंदर्या ने भी एमसी स्टेन को पीछे कर रखा था. किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन सुंबुल सुर्खियों में आ गई. सब एक दूसरे को किस कर रहे है, हग कर रहे है, सब दोस्त है, पर अगर सुंबुल करें तो उसको बोला जाता है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, ‘पहले दिन से उसके साथ ऐसा हो रहा है. वो सॉफ्ट टारगेट बन गई है. सुंबुल, शालिन में एक ‘फादर फिगर’ देखती है. बता दें, ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुंबुल ने कॉन्फेशन रूम के अंदर अपने पिता के साथ टेलीफोन पर बातचीत करने का मौका मिला था. इस दौरान एक्ट्रेस के पिता उसे कहते है, बेटा आपको टीना और शालीन को उनकी औकात दिखानी है नेशनल टीवी पर.

Sumbul Father

स्टार्स ने दिया सुंबुल का साथ

वहीं सुंबुल के पिता के अलावा सुंबुल के को-स्टार रह चुके मनस्वी विशिष्ठ भी सुंबुल के सपोर्ट में उतर आए है. उन्होंने टीना और शालीन को लेकर अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने शालीन को एक स्पाइनलेस आदमी कहा जो सुंबुल का साथ नहीं देता है. उन्होंने टीना को एक बुली बताया. इनके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी, डॉली बिंद्रा ने भी सुंबुल का ही साथ दिया है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply