BB16: अपने पिता को याद करके फूट-फूटकर रोए साजिद खान, बोले- ‘खाने को नहीं थे पैसे सलीम खान ने की थी मदद’

बिग बॉस 16 अर्चना गौतम और साजिद खान में जमकर लड़ाई देखने को मिला. इस लड़ाई ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. लड़ाई के बाद साजिद काफी इमोशनल हो गए. इसपर वो कहते है, एक 14 साल का बच्चा रिक्शा पकड़कर जा रहा है. कुछ रिश्तेदारों के घर ये पूछने की पिता का निधन हो गया कुछ मिल सकता है क्या. उन्होंने अपनी पूरी कहानी बताई.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: अपने पिता को याद करके फूट-फूटकर रोए साजिद खान, बोले- ‘खाने को नहीं थे पैसे सलीम खान ने की थी मदद’

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ ना कुछ दिलचस्प देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में जहां एक तरफ अंकित और प्रियंका के बीच फिर से झगड़ा हुआ वहीं दूसरी तरफ अर्चना गौतम और साजिद खान भी आपस में बुरी तरह भिड़ते नजर आए. हाल ही में, बिग बॉस के घर में ‘बाप’ पर जाने पर उनकी अर्चना गौतम के साथ लड़ाई हुई. जिसके बाद साजिद खान अपने दिवंगत पिता कमरान खान (Kamran Khan) को यादकर काफी इमोशनल हो गए.  यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का किया अपमान, एक्ट्रेस ने किया ऐसा ट्वीट कि लोगों ने कहा- ‘ये दिया आजादी की कीमत..’

Sajid Khan
Sajid Khan

साजिद-अर्चना की हुई लड़ाई

हाल ही के एपिसोड में राशन के टास्क के दौरान अर्चना शिव की कैप्टेंसी को लेकर सवाल उठाती नजर आई. इस पर साजिद कहते हैं कि, ये शो किसी का बाप चला रहा है. अर्चना साजिद से कहती हैं कि, उनके पापा तो इतने अमीर नहीं हैं, लेकिन साजिद अपने पापा से क्यों नहीं कहते है कि, वह ये शो चला लेते. पिता का नाम लेने पर साजिद खान का गुस्सा फूट जाता है और वह अर्चना गौतम को गालियां देने लगते हैं. एक तरफ जहां अर्चना को उनके दोस्त अंकित, प्रियंका और सौंदर्या कहते हैं कि ये अर्चना तुम्हारी ही गलती है. वहीं दूसरी तरफ साजिद बिग बॉस से गुजारिश करते हैं कि उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाए वरना वो खाना नहीं खाएंगे.

साजिद का हुआ रो-रोकर बुरा हाल 

निमृत कौर, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन साजिद खान को मनाने की कोशिश करते हैं कि वो खाना खा ले वरना उनकी तबीयत बिगड़ जाएगी. लेकिन साजिद किसी की भी नहीं सुनते हैं. इसके बाद साजिद खान अपने पिता के बारे में बात करते हुए रोने लगते हैं. वह रोते हुए कहते हैं, “वो बाप के बारे में बोली. अमीरी गरीबी का कार्ड खेलती रहती है. मेरे पिता की मौत शराब पीने से हुई थी और मैं कुछ नहीं कर पाया था.” यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

सलमान के पिता सलीम खान ने की थी मदद 

इसके बाद साजिद खान बताते हैं कि, कैसे सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने स्ट्रगल के दिनों में उनकी मदद की थी. साजिद खान ने कहा कि, माली हालत में सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनकी मदद की थी. उन्होंने जो पैसे दिए थे, उससे साजिद खान ने 2 महीने का राशन चलाया था और बिजली का बिल भरा था. उनके पिता की मौत के बाद उनके रिश्तेदारों ने मदद नहीं की लकिन सलीम खान उनकी मदद के लिए आगे आए थे. ये ही वजह है कि साजिद खान सलमान और उनके पूरे परिवार की काफी इज्जत करते हैं.

Sajid Khan (साजिद खान)
Sajid Khan (साजिद खान)

कौन-कौन है नॉमिनेट?

बता दें, इस हफ्ते सुंबुल तौकीर खान, एमसी स्टैन, अंकित गुप्ता, सौंदर्या शर्मा और अर्चना गौतम घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. बता दें, ऐसी खबरें भी हैं कि इस हफ्ते एमसी स्टैन घर से बेघर हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply