Bigg Boss 16: घरवालों की नाक में दम करने शो में एंट्री ले सकते हैं ये एक्स कंटेस्टेंट्स, अब बजेगी सबकी बैंड

(Bigg Boss 16) बिग बॉस 16 में घरवालों की नाक में दम करने शो में एंट्री लेंगे Ex कंटेस्टेंट्स. देखिए कौन-कौन बजाने आ रहा है बैंड.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: घरवालों की नाक में दम करने शो में एंट्री ले सकते हैं ये एक्स कंटेस्टेंट्स, अब बजेगी सबकी बैंड

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का आगाज जल्द ही होने वाला है और हर कोई शो देखने के लिए काफी उत्साहित है. इस बार का सीजन काफी हटके होने वाला है. हाल ही में एक्टर सलमान खान के इस शो के प्रोमो सामने आए थे जिसमें खुद सलमान कहते नजर आए कि इस बार शो बिग बॉस खुद खेलेंगे. वहीं अब इस शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि शो में इस बार एक्स कंटेस्टेंट्स नए प्रतिभागियों का गेम पलटने और उनकी नाक में दम करने आ रहे है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लिस्ट में कई एक्स कंटेस्टेंट्स का नाम शामिल है. यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

कौन-कौन आएगा कंटेस्टेंट्स की बैंड बजाने?

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का नाम सामने आ रहा है. रुबीना ने बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी में नजर आई और अब झलक दिखला जा 10 में नजर आ रही हैं. लेकिन ऐसी खबरें हैं कि मेकर्स रुबीना को बिग बॉस के घर में बुला सकते हैं.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

हिना खान की अगर बात की जाए तो उन्हें कई बार बिग बॉस के घर में देखा जा चुका है.  हिना खान बिग बॉस 11 में नजर आई थीं. उन्होंने ये शो भले ही ना जीता हो लेकिन घर में खूब हंगामा किया था. यहीं वजह है कि उन्हें बिग बॉस 14 में सीनियर के तौर पर एंट्री ली थी और साथ ही वह हर सीजन में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आती हैं.  ऐसे में कहा जा रहा है कि इस बार भी वे घर में एंट्री ले सकती हैं.

हिना खान (Hina Khan)

विंदू दारा सिंह बिग बॉस 3 के विनर बने थे. उन्होंने काफी अच्छा गेम खेला था. वहीं कहा जा रहा है कि इस बार फिर से विंदू धमाल मचाने आ सकते हैं.

विन्दु दारा सिंह (Vindu Dara Singh)

आसिम रियाज का नाम भी सामने आ रहा है. आसिम ने बिग बॉस 13 के दौरान खूब लाइमलाइट बटोरी थी. उनके गेम ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं अब वो सभी के नाक में दम करने आ सकते हैं.

आसिम रियाज (Asim Riaz)

ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर धमाल मचाने आ सकती हैं. पिछले दो सीजन से राखी बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं. खबर है कि राखी इस साल घर में एंट्री ले सकती हैं वो भी अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ.

राखी सांवत (Rakhi Sawant)

विकास गुप्ता को लेकर भी खबरें कि वो भी शो का हिस्सा बन सकते हैं. विकास हर बार अपने गेम से लोगों को इंप्रेस करते नजर आते हैं. कहा जा रहा है कि इस बार सलमान खान के शो में नए प्रतिभागियों को पेरशान करने आ सकते हैं.

विकास गुप्ता (Vikas Gupta)

करण कुंद्रा बिग बॉस 15 में नजर आए थे. गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के लिए उन्होंने दूसरों से खूब पंगा भी लिया था वहीं अब खबर है कि करण भी इस बार घर में कंटेस्टेंट्स  का गेम बिगाड़ने आ सकते हैं.

करण कुंद्रा (Karan Kundrra)

प्रीमियर के लिए हो जाईए तैयार 

बता दें, शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर को रात 9.30 बजे होगा. शो के लिए अभी भी कंटेस्टेंट की तलाश जारी है. अभी तक मुनव्वर फारूकी, टीना दत्ता, मान्या सिंह, शिविन नारंग और मदिराक्षी मंडुले का नाम सामने आया है.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply