Bigg Boss 16: सलमान के शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स की नींदें होने वाली है खराब, बेडरूम को लेकर मचेगा बवाल

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) ने 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) को लॉन्च कर दिया है. अनाउंस किया कि 01 अक्टूबर की रात 9:30 बजे नया सीज़न प्रीमियर होगा. इसी बीच खबरें है कि शो का असली खेल शो के चार बेडरूम में होगा, जिसमें सामने के लिए शो के कंटेस्टेंट्स को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: सलमान के शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स की नींदें होने वाली है खराब, बेडरूम को लेकर मचेगा बवाल

Bigg Boss 16: ड्रामा, फाइट, प्यार, तकरार सब देखने को हो जाइए तैयार. सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो की शुरुआत जल्द होने वाली है. शो को देखने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. बिग बॉस के मेकर्स लगातार शो से जुड़े प्रोमो शेयर कर रहे हैं. जिसे देखने के बाद जनता में और भी एक्साइटमेंट हो गई है. वहीं आपको बता दें इस बार का सीजन काफी अलग होने वाला है जिसकी जानकारी खुद भाईजान दे चुके हैं. हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान ने शो से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया था. वहीं अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद आप  भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल ऐसी खबरें आ रही हैं की इस बार बेडरूम में ही सब कुछ बदलने वाला है. बताया जा रहा है कि बेडरूम में जाने के के लिए कंटेस्टेंट को एक बड़ी कीमत चुकानी होगी. यह भी पढ़े: Mehmood Ali: मुंबई में टॉफी और अंडे बेचते थे महमूद अली, ऐसे बने हिन्दी सिनेमा के ‘किंग ऑफ कॉमेडी’

क्या है बेडरूम की मिस्ट्री?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस बार बिग बॉस 16 के घर में चार बेडरूम बनाए गए हैं. इन कमरों को फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम और विंटेज रूम का नाम दिया गया है. इन कमरों में जाने के लिए कंटेस्टेंट को एक बड़ी कीमत चुकानी होगी. इन कमरों में जाने के लिए कंटेस्टेंट को पहले दिन से भारी टास्क से गुजरना पड़ेगा. हालांकि वह टास्क क्या होगा इस बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन ये काफी मजेदार होने वाला है.

पहले कंटेस्टेंट बने है अब्दु रोजिक 

बीते 28 सितंबर को सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ को लॉन्च इवेंट में शो लेकर कई सारे घोषणाएं की. 01 अक्टूबर की रात 9:30 बजे शुरू होने वाले इस शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम आ चुका है. शो के पहले कंटेस्टेंट तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दु रोज़िक हैं. जो बिग बॉस में धमाल मचाने के लिए तैयार है. यह भी पढ़े: HBD Samir Soni: इन्वेस्टमेंट बैंकर फिर मॉडल और उसके बाद बने एक्टर, ऐसा रहा है समीर सोनी का करियर

ये सितारें आ सकते हैं नजर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में टीना दत्ता, शालिन भनोट, गौतम विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, शिविन नारंग, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलूवालिया का नाम शामिल है.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply