BB16: साजिद खान पर भड़के गोरी नागोरी के बॉयफ्रेंड सनी चौधरी ने लगाई क्लास, सौंदर्या-गौतम को लेकर भी दिया बयान

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट गोरी नागोरी के बॉयफ्रेंड सनी चौधरी ने हाल ही में साजिद खान, सौंदर्या शर्मा और गौतम विग को लेकर अपना गुस्सा निकाला है.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: साजिद खान पर भड़के गोरी नागोरी के बॉयफ्रेंड सनी चौधरी ने लगाई क्लास, सौंदर्या-गौतम को लेकर भी दिया बयान
साजिद खान और गोरी नागोरी

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में इस वक्त गोरी नागोरी के पीछे साजिद खान और शिव ठाकरे हाथ धोकर पीछे पड़े हुए हैं पहले ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. लेकिन अब तीनों की दोस्ती में वीकेंड का वार के बाद दरार आ चुकी है. गोरी घर के अंदर अपने आपको अकेला महसूस कर रही हैं और अब उनकी दोस्ती सौंदर्या शर्मा और गौतम विज से ज्यादा देखने को मिल रही है. वहीं हाल ही में, गोरी के बॉयफ्रेंड सनी चौधरी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, उन्हें सौंदर्या और गौतम से बचकर रहना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने साजिद खान को लेकर भी बयान दिया है.  यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शिव ठाकरे को गोरी नागोरी जैसी नहीं चाहिए बेटी, बिग बॉस के घर पर दोनों के बीच हुई गरमागरम बहस!

साजिद खान पर भड़के गोरी के बॉयफ्रेंड

साजिद खान और गोरी का हाल ही में खाने को लेकर काफी झगड़ा हुआ था. साजिद खान ने गोरी पर चोरी का आरोप लगाया था. वहीं इसपर सनी चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “मैं गोरी को साजिद खान के चेहरे पर यह कहते हुए देखना चाहता हूं कि वह यहां उनका निजी काम करने के लिए नहीं है. गोरी भी एक कंटेस्टेंट हैं. वह उनसे अपने निजी काम की उम्मीद क्यों कर रहे हैं. मुझे लगता है कि जब गोरी अपनी बात रखेंगी, तब साजिद को अपनी गलती का एहसास होगा और तब उनकी अकल ठिकाने आएगी. मुझे लगता है कि शिव और साजिद गोरी को अकेले खेलते देख नहीं पा रहे हैं. उन दोनों से ही हजम नहीं हो रहा है.” यह भी पढ़ें: बाबा रामदेव ने बॉलीवुड एक्टर्स पर लगाया था ड्रग्स लेने का आरोप, अब इस एक्टर ने कहा- मैं बोलू तो मिर्ची लगती..

Gori Nagori Bigg Boss 16
गोरी नागोरी और सनी चौधरी
सौंदर्या और गौतम को लेकर भी दिया बयान
सौंदर्या और गौतम को लेकर सनी का ऐसा मानना है कि ये दोनों भी गोरी को कभी भी धोखा दे सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, “मुझे लगता है कि सौंदर्या और गौतम मिलकर गोरी और उनके समूह को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि वे उनकी ताकत जानते हैं और इसलिए उन्हें उकसाते रहते हैं. मैं चाहता हूं कि, गोरी किसी के प्रभाव में न आएं और अपना फैसला खुद लें. उन्हें सौंदर्या और गौतम से सावधान रहना चाहिए, क्योंकि वह बतौर कपल हमेशा एक-दूसरे को प्रायोरिटी देंगे.”
गोरी को अकेले खेलने के लिए दी सलाह 
सनी इस बात से भी खुश हैं कि, गोरी अपने लिए स्टैंड ले रही हैं. उनका मानना है कि, गोरी को दोस्त बनाने चाहिए, लेकिन अकेले गेम खेलना चाहिए. उन्होंने कहा कि, दोस्तों का सहारा लेकर कोई फिनाले तक नहीं पहुंच सकता है.
Gori Nagori Bigg Boss 16
गोरी नागोरी
गोरी हो चुकी हैं इस हफ्ते नॉमिनेट 

बता दें, हाल ही में तीन कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं जिनमें गोरी नागोरी, प्रियंका चाहर चौधरी और सुंबुल तौकीर खान के नाम शामिल है. वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि इस हफ्ते दो खिलाड़ी बाहर जाएंगे जिसमें सुंबुल और गोरी का नाम सामने आ रहा है. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

      Anonymous

      .

    Leave a Reply