Bigg Boss 16: गोरी नागोरी ने घर से बेघर होते ही उगला घरवालों के खिलाफ जहर, शिव से लेकर साजिद की बजाई बैंड

Bigg Boss 16: गोरी नागोरी घर से बेघर हो चुकी हैं. वहीं घर से बाहर होते ही उन्होंने दोस्त शिव और साजिद खान को लेकर कई बड़े बयान दे डाले हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: गोरी नागोरी ने घर से बेघर होते ही उगला घरवालों के खिलाफ जहर, शिव से लेकर साजिद की बजाई बैंड

Bigg Boss 16: बिग बॉस से गोरी नागोरी का पत्ता साफ हो चुका है. पिछले हफ्ते हरियाणा की शकीरा यानी गोरी नागोरी घर से बेघर हुई थी. जिसके बाद घर के अंदर कोई भी दुखी नजर नहीं आ रहा था. वहीं अब गोरी ने घर से बाहर होते ही  मीडिया से खास बातचीत की. जिसके बाद गोरी नागौरी ने घरवालों और उनके गेम को लेकर ढेर सारी बातें की. उन्होंने अपने दोस्त शिव को लेकर भड़ास निकाली साथ ही टीना दत्ता और निमृत कौर आहलूवालिया को अटेंशन सीकर बताया. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

Gori Nagori
Gori Nagori (गोरी नागोरी)

शिव पर कसा तंज 

सबसे पहले गोरी से शिव को लेकर सवाल किया जिसपर उन्होंने कहा कि शिव भेड़चाल करता है. आप समझ सकते हो कि अगर आप ग्रुप में रहोगे तो आप ज्यादा दिन रह सकते हो तो उसको ऐसा लगता है मैं ज्यादा दिन खेल ही नहीं पाऊंगा. इतना ही नहीं गोरी नागोरी का ये भी मानना है कि शिव ठाकरे और साजिद खान ने उन्हें एक वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया. वहीं अर्चना और शिव की लड़ाई में गोरी ने दिया अर्चना का साथ कहा कि अर्चना एकदम सही थी क्योंकि अगर आप एक ही चीज पर बार-बार बोलते रहोगे तो इंसान को गुस्सा आएगा ही जैसे मुझे भी आया था. क्योंकि अर्चना ने भी उनके साथ ऐसे ही एक चीज की थी. यह भी पढ़ें: पति सिद्धांत वीर की मौत के बाद वायरल हुआ एलेसिया राउत का इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘तुम्हारी मुस्कान हमेशा..’

शिव और प्रियंका खेल रहे हैं अच्छा गेम 

गोरी से जब पूछा गया कि कौन सा कंटेस्टेंट घर के अंदर खेल रहा है सबके अच्छी गेम तो उसपर उन्होंने शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी का नाम लिया. साथ ही कहा कि शालीन भनोट का भी लगता है कि वो भी कहीं ना कहीं गेम खेल रहा है. साथ ही गोरी का ये भी कहना है कि शालीन गिरगिट की तरह है. जो सिर्फ टीना और सुंबुल को इस्तेमाल करता है. वो अपने रंग सिचुएशन के हिसाब से बदलता है. कभी रोमांटिक तो कभी गुस्से वाला बन जाता है.

बिग बॉस
Bigg Boss 16 (Priyanka and Shiv)

निमृत को कहा खतरनाक लड़की 

वहीं  टीना और निमृत कौर आहलूवालिया को गोरी ने अटेंशन सीकर कहा. जो हमेशा यही चाहती हैं कि कैसे भी करके वो बस शो में दिखें और वो बिल्कुल भी ईमानदार या फिर भरोसा करने लायक नहीं है. वहीं निमृत को खतरनाक लड़की भी बोलती नजर आई गोरी. गोरी ने कहा- ‘वो एक नंबर की दलबदलू है वो बोलते हैं ना इधर से उधर. वो एक जगह टिक कर नहीं खेल सकती है और उसको कोई ना कोई सहारा चाहिए’.

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply