Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट्स के पिताओं के बीच छिड़ी जंग, शालीन के पिता ने सुम्‍बुल के अब्बा को दिया करारा जवाब

सुम्बुल के पिता हाल ही में बिग बॉस 16  (Bigg Boss 16)  में छह हफ्तों में तीसरी बार शो में गए. इस बार एक ऑडियो कॉल के जरिए उन्होंने उनसे बात की और उनसे कहा, 'शालीन और टीना को उनकी औकात दिखा दो.'  वहीं अब इस पर शालीन (Shalin Bhanot) के पिता का रिएक्शन आया है. शालीन (Shalin Bhanot) के पिता ने कहा, 'क्या नेशनल टेलीविजन पर

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट्स के पिताओं के बीच छिड़ी जंग, शालीन के पिता ने सुम्‍बुल के अब्बा को दिया करारा जवाब
Shalin Bhanot Father Fight With Sumbul Touqer Khan Father

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाला शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16)  इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. शो की शुरुआत से ही बिग बॉस हाउस में काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. ये झगड़े इतने बड़ गए है कि ये अब धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स के पिताओं के बीच ऑफस्क्रीन जा पहुंचे है. हाल ही में ‘बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)   में सुम्बुल तौकीर खान के पिता ने उनसे बात की और उन्हें शालीन भनोट और टीना दत्ता की औकात दिखाने के लिए कहा. वहीं अब शालीन के पिता ने अपने बेटे के लिए कहे गए शब्दों की पसंद पर सवाल उठाया है और उन्होंने यह भी पूछा कि बिग बॉस (Bigg Boss 16) ने सुम्बुल के पिता को उनसे बात करने की इजाजात क्यों दी.

sumbul touqeer with father
sumbul touqeer with father

सुम्बुल  और शालीन के पिता में जंग

दरअसल, सुम्बुल के पिता हाल ही में बिग बॉस 16  (Bigg Boss 16)  में छह हफ्तों में तीसरी बार शो में गए. इस बार एक ऑडियो कॉल के जरिए उन्होंने उनसे बात की और उनसे कहा, ‘शालीन और टीना को उनकी औकात दिखा दो.’  वहीं अब इस पर शालीन (Shalin Bhanot) के पिता का रिएक्शन आया है. शालीन (Shalin Bhanot) के पिता ने कहा, ‘क्या नेशनल टेलीविजन पर लोग इस तरह बोलते हैं? दूसरे कंटेस्टेंट्स के खिलाफ टेलीविजन पर अनुचित आपत्तिजनक टिप्पणी करना बहुत घटिया है और यह चौंकाने वाला है कि ये कॉमेंट्स अपशब्द थे. इसे दिखाया गया है. सुम्बुल एक एडल्ट हैं या तो आपको उन्हें शो पर नहीं भेजना चाहिए था और यदि आपने भेजा है, तो कॉन्सेप्ट के अनुसार किसी बाहरी मार्गदर्शन की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. यह अस्वीकार्य है!’  यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

shalin bhanot with father
shalin bhanot with father

बिग बॉस 15 फेम विशाल कोटियन ने भी दी अपनी राय

इसके अलावा बिग बॉस 15 फेम विशाल कोटियन ने भी उसी पर कॉमेंट किया और सुम्बुल के पिता को एक से अधिक बार बात करने की अनुमति देने के लिए शो पर सवाल उठाया. उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया, ‘कौन कहता है #बिगबॉस16  (Bigg Boss 16)  में वाइल्डकार्ड नहीं आए. #SumbulTouqueerKhan के पापा पहले से ही एक वाइल्डकार्ड की तरह हैं. और मिस्टर तौकीर नेशनल टेलीविज़न पर उसे ये बोलने के लिए आए कि #शालीनभनोट #टीना दत्ता की औकात दिखाओ, ये कहां की तलाश है. कृपया सुम्बुल तौकीर को बताएं कि धूम्रपान हानिकारक है.’ यह भी पढ़ें: HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

shalin bhanot father with sumbul touqeer
shalin bhanot father with sumbul touqeer

बिग बॉस 16 आने वाले एपिसोड में

बता दें  (Bigg Boss 16)  आने वाले एपिसोड के एक प्रोमो में सुम्बुल, शालीन से खुद को दूर करती हुई दिखती हैं और सुंबुल को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह उन लोगों के साथ नहीं खड़ी होंगी, जो उनके लिए खड़े नहीं होंगे.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply