Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने एक बार फिर हदें की पार, अपनी ही दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी के साथ किया झगड़ा

Bigg Boss 16 Archana Gautam Priyanka Chahar Choudhary Fight: बिग बॉस के घर में आए दिन लड़ाई देखने को मिलती रहती है. वहीं अब एक बार फिर अर्चना गौतम अपनी ही दोस्त प्रियंका से पंगे लेती नजर आने वाली हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने एक बार फिर हदें की पार, अपनी ही दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी के साथ किया झगड़ा
Priyankaaa ( प्रियंका)

Bigg Boss 16: सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट्स के गेम आए दिन बदलते हुए नजर आते हैं. हाल ही में अर्चना गौतम को फिर से घर में आने का मौका मिला. वीकेंड का वार पर सलमान खान ने अर्चना को घर में वापस बुलाया. सभी को लगा था कि अर्चना वापस आने के बाद सुधर जाएंगी लेकिन हाल ही में बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का एक प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसे देखकर लग रहा है कि अर्चना गौतम के तेवर बिल्कुल नहीं बदले हैं. यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

नया प्रोमो आया सामने 

 प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि अर्चना गौतम और शिव ठाकरे में किचन के काम को लेकर लड़ाई हुई थी. लड़ाई के बीच ही अर्चना गौतम ने प्रियंका के माता-पिता को लेकर ऐसी बात कह दी कि एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क गईं. वहीं दोनों की लड़ाई में साजिद खान भी पिसते दिखाई दिए. प्रोमो वीडियो में अर्चना गौतम, प्रियंका को किचन के काम देने लगती हैं. इसपर प्रियंका ने जवाब दिया, “आप मुझे मत बताओ कि मुझे क्या करना है क्या नहीं.” इसपर अर्चना गौतम बोल पड़ीं, “मां-बाप ने नहीं सिखाया क्या कि खाना कैसे बनाना है?”

अपनी ही दोस्त से भिड़ गई अर्चना 

अर्चना गौतम की इस बात से प्रियंका चाहर चौधरी का पारा चढ़ गया. वहीं अंकित ने भी अर्चना को तमीज में बात करने की सलाह दी. लड़ाई के चक्कर में दोनों अपना काम छोड़कर बैठ गईं, जिससे साजिद खान की मुश्किलें बढ़ गईं. साजिद ने कहा कि यार तुम दोनों के झगड़े नहीं चाहिए मुझे. लेकिन दोनों के बीच लड़ाई बढ़ती चली गई. जिसपर साजिद खान ने अंत में कहा, “असल में यह कैप्टन की नौकरी नहीं है”. अर्चना के इस व्यवहार से प्रियंका काफी अपसेट भी हो जाती हैं. क्योंकि अर्चना के निकलने पर प्रियंका को बुरा लगा था और उन्होंने अर्चना का साथ भी दिया था. लेकिन अब प्रियंका को समझ आ चुका है कि अर्चना उनकी दोस्त नहीं है. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

फैंस ने दी जमकर प्रतिक्रिया 

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये अर्चना नहीं सुधरने वाली है’. एक यूजर ने लिखा, ‘प्रियंका जी अर्चना कभी नहीं सुधरने वाली हैं. आप इससे बच के रहे’. एक यूजर ने लिखा, ‘अर्चना को जिसने निकाला उनके साथ वो अच्छे से बात कर रही हैं और जिसने उनका साथ दिया उसपर ही भड़की जा रही हैं’.

नॉमिनेशन टास्क में होने वाली है लड़ाई 

वहीं एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें प्रियंका ये बोलती नजर आती हैं कि वो शालीन का साथ दे रही हैं. इसके बाद सौंदर्या और प्रियंका भी आपस में भिड़ती नजर आती हैं. अब देखना ये होगा कि आज कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट होते हैं.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply