Bigg Boss 16: घर वापसी के बाद फिर घरवालों का जीना हराम कर रही हैं अर्चना, अब प्रियंका को बताया निक्कमा!

Bigg Boss 16: पिछले एपिसोड की तरह अब नए एपिसोड में भी अर्चना गौतम (Archana Gautam) और प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: घर वापसी के बाद फिर घरवालों का जीना हराम कर रही हैं अर्चना, अब प्रियंका को बताया निक्कमा!
Archana and Priyanka fight

Bigg Boss 16: अर्चना की बिग बॉस के घर में वापसी के बाद से कोई न कोई मामला लगातार देखने को मिल रहा है. बीते एपिसोड में देखा गया कि अर्चना गौतम (Archana Gautam) और प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) के बीच तीखी नोकझोंक होती है. किचन की सफाई को लेकर दोनों के बीच बहस पिता के नाम तक पहुंच जाती है. हालांकि कुछ देर बाद ये लड़ाई रुक जाती है. लेकिन अर्चना तो अर्चना हैं, वो कहां शांत रहने वाली हैं. अपकमिंग शो में भी अर्चना गौतम (Archana Gautam) और प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है. यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के प्यार में इस कदर दीवाने हुए विराट कोहली कि छाप लिए कपड़े पर अपनी मेहबूबा का नाम

प्रोमो आया सामने :

बता दें, कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपकमिंग शो का प्रोमो शेयर किया गया है. इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘प्रियंका (Priyanka Chahar) और अर्चना के इस तकरार ने की सारी हद्दें पार. अब कैसे होगा इनका झगड़ा सॉल्व?’. वहीं इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि, साजिद खान प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) को काम की जिम्मेदारी देते नजर आ रहे हैं, इसी बीच अर्चना (Archana Gautam) और प्रियंका के बीच काम को लेकर बहस छिड़ जाती है.

प्रियंका (Priyanka Chahar) अर्चना गौतम (Archana Gautam) से कहती हैं कि उन्हें उनके काम की परवाह नहीं है. इस बीच अर्चना का कहना है कि ‘उसे आसान काम भी चाहिए और बिग बॉस को भी दिखाना है कि वो ज्यादा काम कर रही है’. आगे बहस करते हुए अर्चना बोलती हैं कि ‘ये ट्रॉफी जीतेगी निक्कमी लड़की जो काम ही नहीं करती..डरपोक तो इतनी है कि नॉमिनेशन से परेशान हो जाती हैं…’. सामने आए पूरे प्रोमो में अर्चना गौतम (Archana Gautam) प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) से लड़ाई करती नजर आती हैं.

ये कंटेस्टेंट हुए बाहर :

आपको बता दें, शिव ठाकरे पर हाथ उठाने के बाद बिग बॉस ने घर से अर्चना गौतम (Archana Gautam) को बाहर कर दिया था. लेकिन इसके बाद अर्चना को साजिश के तहत फंसाये जाने की बात कह कर उनकी वापसी करा दी गई है. अर्चना गौतम (Archana Gautam) के वापस आने के बाद डेली नया मुद्दा देखने को मिल रहा हैं. वहीं मान्या सिंह, श्रीजिता डे और गोरी नागोरी घर से बेघर हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply