Bigg Boss 15 के घर में साथ आए माइशा अय्यर और ईशान सहगल का हुआ ब्रेकअप, फैंस बोले- ये तो पहले से ही…

माइशा अय्यर ( Miesha Iyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) का रिश्ता काफी परवान चढ़ा. घर के अंदर से दोनों के कई रोमांटिक वीडियो भी वायरल हुए.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 15 के घर में साथ आए माइशा अय्यर और ईशान सहगल का हुआ ब्रेकअप, फैंस बोले- ये तो पहले से ही…

Miesha Iyer and Ieshaan Sehgaal break up: बिग बॉस सीजन 15 में माइशा अय्यर ( Miesha Iyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) का रिश्ता काफी परवान चढ़ा. घर के अंदर से दोनों के कई रोमांटिक वीडियो भी वायरल हुए. बिग बॉस के घर में माइशा और ईशान का रिश्ता काफी मजबूत दिखा. घर के बाहर भी दोनों को एक साथ देखा गया. वहीं अब इस कपल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और माइशा अय्यर (Miesha Iyer) को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि ईशान और माइशा का ब्रेकअप हो गया है. वहीं अब इन दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है. इस बात का खुलासा खुद माइशा अय्यर ने किया है.

यह भी पढ़े: Shaakuntalam: सामंथा प्रभु की ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट आई सामने, इसी साल रिलीज होगी फिल्म

Miesha Iyer and Ieshaan Sehgaal

यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

माइशा अय्यर (Miesha Iyer) ने टीओआई से बात करते हुए बताया कि ‘हां ये खबर पूरी तरह से सच है कि मेरा और ईशान का ब्रेकअप हो गया है. काफी दिनों से मेरे और ईशान सहगल के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थीं. ऐसे में हम दोनों ने ब्रेकअप करने का फैसला किया. इसके अलावा मैं आपको अपने और ईशान के बारे में कुछ भी नहीं बता सकती हूं.’

वहीं दूसरी तरफ ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) ने भी अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ दी है. ईशान ने बताया कि ‘मैं माइशा अय्यर के साथ पूरी जिंदगी साथ बिताना चाहता हूं, लेकिन वो बात अलग है कि हमारे बीच बात नहीं बनी. जैसा आप सोचते हो जिंदगी में हमेशा वैसा नहीं होता है. बिग बॉस (Bigg Boss) में बना इन दोनों का रिश्ता अब टूट चुका है. दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं. ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और माइशा अय्यर (Miesha Iyer) के ब्रेक के बाद अब सोशल मीडिया पर यूजर्स दोनों को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कई ईशान और माइशा ने सिर्फ बिग बॉस के घर में बने रहने के लिए प्यार का दिखावा किया था. इन दोनों का ब्रेकअप तो होना ही था.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply