BB 14 Weekly Update: पहले हफ्ते में घर के अंदर हुआ जमकर ड्रामा! निक्की बनीं कन्फर्म कंटेस्टेंट

टास्क और सीन‍ियर्स के फैसले पर मुहर लगाते हुए शो के होस्ट सलमान खान ने पव‍ित्रा पुन‍िया (Pavitra Punia) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के बीच निक्की को घर का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट घोष‍ित किया है।

  |     |     |     |   Updated 
BB 14 Weekly Update: पहले हफ्ते में घर के अंदर हुआ जमकर ड्रामा! निक्की बनीं कन्फर्म कंटेस्टेंट
निक्की तंबोली और सलमान खान की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

BB 14 Weekly Update: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का पहला हफ्ता काफी धमाकेदार रहा है। इस सीजन में शुरुआत से ही ड्रामा देखने को मिल रहा है। ‘वीकेंड का वार’ में पहले कंफर्म कंटेस्टेंट की अनाउंसमेंट कर दी गई है। टास्क और सीन‍ियर्स के फैसले पर मुहर लगाते हुए शो के होस्ट सलमान खान ने पव‍ित्रा पुन‍िया (Pavitra Punia) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के बीच निक्की को घर का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट घोष‍ित किया है। वहीं कुछ कंटेस्टेंट की वजह से सलमान खान (Salman Khan) नाराज भी दिखाई दिए।

निक्की तंबोली को बिग बॉस की कंफर्म कंटेस्टेंट बनने के साथ ही उन्हें एक और फायदा मिला है। निक्की के पास अब सीन‍ियर्स की तरह ही घर की सारी सुव‍िधाएं मिलेंगी। निक्की तंबोली को ना खाने-पीने की कोई रोक टोक होगी और ना ही मॉल या अन्य लग्जरी आइटम के इस्तेमाल करने की। घर के बाकी सदस्य फिलहाल टीबीसी यानी टू बी कंफर्म्ड ही हैं जिनमें से किसी एक सदस्य का रव‍िवार को एलिमिनेशन होगा।

इसी के साथ ही अब शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। जिसके माध्यम से घर में 2 नए कंटेस्टेंट हिस्सा बनेंगे। जिस दिन सुपर सीनियर्स बिग बॉस के शो को अलविदा कहेंगे उसी दिन दो नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री होगी। बताया जा रहा है कि ये एंट्री 29 अक्टूबर को हो सकती है।

शो को लेकर खबरे आ रही हैं कि घर के अंदर मौजूदा कंटेस्टेंट्स में से कोई दो नाम ऐसे होंगे जिन्हें तूफानी सीनियर्स शो से अलग कर सकते हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर कौन से वो कंटेस्टेंट्स होंगे जो बिग बॉस 2020 में पहली बार एलिमिनेशन का स्वाद चखेंगे।

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अब तक क्या हुआ? देखें वीडियो

शो का एक नया प्रोमो भी वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान ने घर के अंदर मौजूद सभी 10 फ्रेशर्स को बैग पैक कर घर से बाहर जाने को भी कह दिया। अब आगे देखते हैं कि शो में क्या होने वाला है।

अनुराग कश्यप यौन शोषण केस: पायल घोष ने पीएम मोदी से ट्वीट कर कहा- मुझे मार दिया जाएगा और…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply