Bigg Boss 14: घरवालों का होगा तीखे सवालों से सामना, खुलेगी सबकी पोल!

बिग बॉस 14 में इस हफ्ते फैंस को फुल एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाला है। शो में पिछले 'वीकेंड का वार' में घरवालों को ऑड‍ियंस के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: घरवालों का होगा तीखे सवालों से सामना, खुलेगी सबकी पोल!
राहुल वैद्य, रुबीना और अली गोनी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में इस हफ्ते फैंस को फुल एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाला है। शो में पिछले ‘वीकेंड का वार’ में घरवालों को ऑड‍ियंस के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा, वहीं इस वीकेंड का वार घरवालों को मीड‍िया वालों के तीखे सवालों का सामना करना पड़ेगा। ‘वीकेंड का वार’ के नए प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट्स सवालों पर अपनी सफाई देते नजर आ रहे हैं।

राहुल वैद्य की बात करें तो उनसे कहा जाता है कि जब अली डोमिनेट करते हैं, बुली करते हैं तो आप उन्हें कुछ नहीं बोलते, पर जब यही चीज रुबीना दिलैक करती नजर आती हैं तो आप उसे सुपिर‍ियोरिटी कॉम्प्लेक्स का नाम देते हैं। आप एक मजबूत महिला को अपने ख‍िलाफ नहीं देख सकते हैं ?

ऑडियंस के इस सवाल पर राहुल कहते हैं कि मैं इस बात से सहमत नहीं हूं। यहां औरत और पुरुष की कोई बात नहीं है। शो में राहुल की रुबीना संग काफी झगड़े देखने को मिलते हैं। दोनों में कभी बनती नहीं देखती है। वहीं सिर्फ राहुल की बात करें तो वे रुबीना को लेकर ही हमेशा लड़ते देखे गए हैं।

रुबीना के सवाल की बात करें तो वे एक आदर्श खिलाड़ी हैं पर जब बात निक्की की बदतमीजी आती है तब उनके आदर्श और उसूल कहां चले जाते हैं। इस सवाल पर रुबीना कहती हैं कि मैं कौन होती हूं निक्की को बदलने वाली। अगर मुझसे प्रभाव‍ित होकर वह बदतमीजी करे तो मैं कुछ कहूं। शो में इस समय निक्की और रुबीना के बीच अच्छी बॉन्ड‍िंग देखने को मिल रही है। निक्की ने पिछले टास्क में रुबीना और अभ‍िनव शुक्ला के टीम को जीताने के लिए पूरी कोशिश की थी।

Varun Dhawan And Natasha Dalal Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल की शानदार तस्वीरें!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply