BiggBoss 14: बिग बॉस के घर से बेघर हुईं देवोलीना, अब टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी जंग!

अभिनव शुक्ला के जाने के बाद अब देवोलीना भट्टाचार्जी भी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। देवोलीना शो में एजाज खान की प्रोक्सी बनकर आई थीं। एजाज खान को अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से शो से बाहर जाना पड़ा था। वहीं अब घर में पांच कंटेस्टेंट्स बचे हैं जिनके बीच फिनाले की जंग होनी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
BiggBoss 14: बिग बॉस के घर से बेघर हुईं देवोलीना, अब टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी जंग!
देवोलीना भट्टाचार्जी (फोटो: इंस्टाग्राम)

BiggBoss 14: बिग बॉस 14 अब अपने अंतिम मुकाम पर पहुँच चुका है। अभिनव शुक्ला के जाने के बाद अब देवोलीना भट्टाचार्जी भी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। देवोलीना शो में एजाज खान की प्रोक्सी बनकर आई थीं। एजाज खान को अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से शो से बाहर जाना पड़ा था। वहीं अब घर में पांच कंटेस्टेंट्स बचे हैं जिनके बीच फिनाले की जंग होनी हैं।

वहीं बिग बॉस के घर से बाहर जाने के देवोलीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गईं हैं। उन्होंने घर में उनके सपोर्ट में आए पारस छाबड़ा को ‘गिरगिट’ कहा है। देवोलीना ने अपने ट्वीट में लिखा “उसको सपोर्टर का मतबल समझना चाहिए। सपोर्टर के नाम पे काला दाग बन गया। गिरगिट। सपोर्ट करना नहीं था तो आना ही नहीं चाहिए था। गंदी गंदी हरकतें करेगा तो तारीफें थोड़ी बटोरेगा।” एटीएम टास्क के दौरान पारस ने कंटेस्टेंट्स के सामने देवोलीना को सपोर्ट करने से मना किया था।

इसी के साथ ही देवोलीना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि पारस ने कहा था “मैं करुंगा इसको सपोर्ट? ‘ट्वीट मारती थी मेरे लिए।” जैस्मीन भी पारस को कहती हैं कि देवोलीना ने उनके लिए भी ऐसे ही ट्वीट किए थे लेकिन बाद में उन्हें डिलीट कर दिया।देवोलीना के बाहर होने के बाद अब घर में सिर्फ पांच सदस्य ही बचे हैं। जिनमें अली गोनी, राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत और निक्की तंबोली शामिल हैं।

ब्रूस ली के साथ विद्युत् जामवाल को भी गूगल ने सबसे बेहतरीन मार्शल आर्टिस्ट की पहचान दी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply