Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट ने किया अली गोनी से प्यार का इजहार! राखी सावंत ने डाले अभिनव पर डोरे

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और एजाज खान (Eijaz Khan) की लड़ाई से होती है। एजाज कहते हैं कि रुबीना, राखी सावंत (Rakhi Sawant) को कैप्टेंसी सीखा रही हैं। रुबीना, राखी के कान भर रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट ने किया अली गोनी से प्यार का इजहार! राखी सावंत ने डाले अभिनव पर डोरे
सोनाली फोगाट और अली गोनी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में बुधवार का एपिसोड प्यार के साथ तकरार भरा रहा। दिन की शुरुआत रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और एजाज खान (Eijaz Khan) की लड़ाई से होती है। एजाज कहते हैं कि रुबीना, राखी सावंत (Rakhi Sawant) को कैप्टेंसी सीखा रही हैं। रुबीना, राखी के कान भर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ घर में राखी सावंत और सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) दिलों में प्यार पनप रहा है। सोनाली ने अली (Aly Goni) से अपने दिल की बात कही।

अर्शी खान कहती हैं कि सोनाली अली को ‘आई लव यू’ कहना चाहती हैं। जिस पर सोनाली हंसते हुए कहती हैं कि अली के लिए उनके दिल में फीलिंग्स हैं। अली भी उनसे कहते हैं कि सोनाली को अगर वो अच्छे लगते हैं तो वो ठीक है। वे जैसी हैं वैसी ही रहें।

बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क के चलते राखी सावंत अभ‍िनव शुक्ला को रीझाने की कोश‍िश करती हैं। टास्क में दोनों घरवालों को एक दीवार बनानी है और सीटी बजने पर राखी को अभ‍िनव की तस्वीरें खींचनी है। वहीं राखी अभ‍िनव के नाम का सिंदूर भरती भी नजर आईं। वे रुबीना दिलैक को भी मनाने की कोश‍िश करती हैं। इस दौरान राखी छत पर जाकर अभ‍िनव पर पूरी नजर रखती हैं। साथ ही दूरबीन से अभ‍िनव को देखती हैं।

बता दें बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया है। इस टास्क के चलते सभी घरवालों को दो टीम में बांट दिया गया है। विजेता टीम का कंटेस्टेंट घर का कैप्टन बनेगा। राखी की टीम में एजाज खान, राहुल वैद्य, अली गोनी और सोनाली फोगाट हैं। वहीं अभ‍िनव शुक्ला की टीम में विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अर्शी खान और रुबीना दिलैक हैं।

जब शहनाज गिल से पूछा गया कब करने वाली हैं शादी? शहनाज ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply