BB14: एविक्शन से शहजाद देओल हुए नाराज! उठाए अपने एविक्शन पर सवाल, कहा- सोचा था फेयर गेम होगा

Bigg Boss 14 में इस बार एक से बढ़कर एक ट्विस्ट एंड टर्न्स से देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां पहली बार पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) को रेड जोन में रखा गया है।

  |     |     |     |   Updated 
BB14: एविक्शन से शहजाद देओल हुए नाराज! उठाए अपने एविक्शन पर सवाल, कहा- सोचा था फेयर गेम होगा
सलमान खान और शहजाद देओल की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 14 में इस बार एक से बढ़कर एक ट्विस्ट एंड टर्न्स से देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां पहली बार पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) को रेड जोन में रखा गया, तो वहीं दूसरी तरफ सभी सीनियर्स ने भी घर से बाहर हो गए हैं। इन सबके बीच एक और कंटेस्टेंट जिन्हें बेघर होना पड़ा, वो हैं शहजाद देओल (Shehzad Deol)। अब शहजाद ने अपने एविक्शन पर सवाल उठाए हैं।

शहजाद देओल को एलिमिनेट तो वीकेंड के वार पर ही कर दिया गया था। इसके बाद भी कुछ दिनों तक उन्हें ‘गायब’ का टैग देकर घर में ही रहने दिया गया था, लेकिन अब वे भी घर से बाहर हो चुके हैं। इसी को लेकर अब शहज़ाद ने सोशल मीडिया के जरिए सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने बेघर होते ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

View this post on Instagram

#SaathNaChodna

A post shared by Shehzad Deol (@shehzaddeol) on

शहजाद ने लिखा है ‘मुझे लगा था कि ये निष्पक्ष खेल होगा. लेकिन ये सफर जल्दी खत्म हो गया। मुझे खुशी है कि आप लोगें ने मुझे इतना प्यार दिया। अगर ये फैसला आप पर होता तो मैं घर के अंदर होता, लेकिन यही जिंदगी होती है। कभी फेयर नहीं रहती। मैं आपको एंटरटेन करता रहूंगा, आपका पंजाब दा मुंडा।

बता दें कि इस बार का एविक्शन जनता के वोट के आधार पर नहीं किया गया था। वोटिंग तो करवाई गई थी, लेकिन एंड में ट्वि्स्ट के तौर पर ये फैसला सीनियर्स के हवाले छोड़ दिया गया था। बिग बॉस के इस फैसले ने शहजाद के फैंस नाराज कर दिया। सभी ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया था।

मुंबई पुलिस के समन पर कंगना रनौत का तीखा जवाब! कहा- बहुत याद आती है क-क-क कंगना, जल्द आऊंगी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply