Bigg Boss 14: सलमान खान ने मिलवाया शो के पहले कंटेस्टेंट से, अपनी फीस को लेकर कही ये बात

इंडियन टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस (Bigg Boss 14) के नए सीजन की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। बिग बॉस को होस्ट करने वाले सलमान खान (Salman Khan) भी नए सीजन को लेकर तैयार हैं।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 14: सलमान खान ने मिलवाया शो के पहले कंटेस्टेंट से, अपनी फीस को लेकर कही ये बात
सलमान खान की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: इंडियन टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस (Bigg Boss 14) के नए सीजन की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। बिग बॉस को होस्ट करने वाले सलमान खान (Salman Khan) भी नए सीजन को लेकर तैयार हैं। सलमान खान ने शो के पहले कंटेस्टेंट जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये परिचय भी करवाया है। वहीं इसी के साथ सलमान ने कई और भी बातें बताईं। जिसमें उन्होंने अपनी फीस को लेकर भी बात की।

रियलिटी शो के पहले प्रतियोगी के रूप में सामने आए जान कुमार सानू ने सलमान खान से कहा ‘सर, मैं घबराया हुआ हूं, क्योंकि मैं आपसे जीवन में पहली बार मिल रहा हूं। मेरा पूरा शरीर कांप रहा है। मेरे पिताजी ने आपके साथ काम किया है, मैं आपका प्रशंसक रहा हूं। मैं आपकी उपस्थिति से थोड़ा चकित भी हूं।’ वहीं सलमान ने बताया कि जान शो में बने रहने के लिए बहुत ज्यादा ‘मासूम’ हैं। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से उनका मार्गदर्शन करने के लिए कहा।

जान कुमार सानू ने इस दौरान बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला से बात की। सिद्धार्थ ने जान से कहा ”आप जो हैं, वहीं रहियेगा, आपको जो भी सही लगे, उसके लिए खड़े होइए।’

वहीं सलमान ने इस बार शो की फीस को लेकर कहा कि वह बिग बॉस 14 के लिए अपनी राशि को कम करने पर विचार कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह घर से एक छोटी रकम लेकर ‘अधिक खुश’ होंगे, जिससे बिग बॉस की यूनिट को किसी तरह का कोई नुकसान न उठाना पड़े।

शर्लिन चोपड़ा के निशाने पर आईं दीपिका पादुकोण, बोला तीखा हमला, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply