Bigg Boss 14: एजाज-कविता की लड़ाई में आए सलमान खान, बीच में ही छोड़ा ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड

शो में इस समय कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और एजाज खान (Eijaz Khan) के बीच काफी लड़ाई देखने को मिल रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: एजाज-कविता की लड़ाई में आए सलमान खान, बीच में ही छोड़ा ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड
सलमान खान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में अब कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। कंटेस्टेंट की किसके साथ पटरी खा रही है, और कौन एक दूसरे से भिड़ने वाला है। ये सब अब साफ दिखने लगा है। शो में इस समय कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और एजाज खान (Eijaz Khan) के बीच काफी लड़ाई देखने को मिल रही है। एक तरफ कविता एजाज को अपना दोस्त नहीं मानती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ एजाज भी उन पर अपना गु्स्सा निकाल रहे हैं। वहीं इन दोनों की लड़ाई पर अब सलमान खान (Salman Khan) का भी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान का गुस्सा देखने को मिला। सलमान ने एपिसोड के दौरान इस मुद्दे पर दोनों एजाज और कविता का प्वाइंट समझने की कोशिश की, लेकिन कविता ने बड़े ही एग्रेसिव अंदाज में कह दिया कि वे एजाज को अपना दोस्त नहीं मानती हैं। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कविता कहती दिख रही हैं लॉकडाउन के दौरान मैंने उनके लिए खाना बनाया है, लेकिन हम दोस्त नहीं हैं। ये मेरी गलती है कि मैंने ऐसे इंसान को इतना सपोर्ट किया है। ये पागल इंसान है। ये कभी भी मेरे दोस्त नहीं हो सकते।

कविता कौशिक गुस्से में जब बार बार एजाज खान के खिलाफ बोल रही थीं, तब सलमान उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे कि एजाज को घर में एक सपोर्ट चाहिए था और उन्हें वो सपोर्ट कविता के जरिए मिल रहा था। लेकिन कविता सलमान की बातों पर ध्यान नहीं दी और गुस्से में सिर्फ चिल्लाती रहीं। ये देख सलमान खान ने अपना आपा खो दिया और वे स्टेज को बीच में छोड़कर चले गए। इस दौरान सलमान काफी गुस्से में दिखे।

बिग बॉस में ऐसा पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी कई बार सलमान खान ने अपना आपा खोया है। पिछले सीजन में भी सलमान को कई बार गुस्से में देखा गया। इस बार भी सलमान ऐसा ही कुछ करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस का ये प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है। सलमान का ये गुस्सा दर्शकों को एंटरटेनमेंट की नई डोज लग रहा है।

Aishwarya Rai Birthday: ऐश्वर्या राय के जन्मदिन पर जानें कुछ अनसुनी बातें!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply