Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने राखी सावंत पर फेका पानी! बिग बॉस ने कर दिया नॉमिनेट

अभिनव शुक्ला राखी सावंत से पूछते हैं कि वह झूठ क्यों बोलती हैं। अली गोनी देवोलीना भट्टाचार्जी से पूछते हैं कि राखी उनके बारे में क्या कहती है। राखी सावंत अभिनव शुक्ला को ताने मारती हैं। वह कहती हैं कि अभिनव शो में सिर्फ संतरे छीलते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने राखी सावंत पर फेका पानी! बिग बॉस ने कर दिया नॉमिनेट
राखी सावंत और रुबीना दिलैक (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 में गुरुवार के एपिसोड में जमकर हंगामा देखने को मिला। शो की शुरुआत देवोलीना और रुबीना दिलैक की नोंकझोंक के साथ शुरू होती है। दोनों के बीच किचन की जिम्मेदारियों को लेकर बहस शुरू हो जाती है। दोनों की तरफ से जुबानी तीर छोड़े जाते हैं। देवोलीना ने कहा कि रुबीना घर में जो कुछ भी करती हैं वो सब कॉन्टेंट के लिए होता है। वहीं इसके बाद रुबीना और राखी सावंत भी भिड़ती नजर आती हैं।

अभिनव शुक्ला राखी सावंत से पूछते हैं कि वह झूठ क्यों बोलती हैं। अली गोनी देवोलीना भट्टाचार्जी से पूछते हैं कि राखी उनके बारे में क्या कहती है। राखी सावंत अभिनव शुक्ला को ताने मारती हैं। वह कहती हैं कि अभिनव शो में सिर्फ संतरे छीलते हैं। राखी कहती हैं कि चैलेंजर्स के आने की वजह से कंटेस्टेंट में बदलाव आया है। वहीं राखी ने अभिनव को ठर्की कह देती हैं। इस पर अभिनव भड़क जाते हैं और उन्हें गंदगी बोलते हैं।

राखी सावंत को सभी घरवाले शांत करने की कोशिश करते हैं। राखी की अभिनव शुक्ला से लड़ाई होती देखकर रूबीना दिलैक बाल्टी में पानी भरकर राखी के ऊपर फेंक देती हैं। रूबीना राखी को बदतमीज औरत तक कहती हैं। बिग बॉस बताते हैं कि राखी सावंत के ऊपर पानी फेंकने के कारण रूबीना दिलैक शो की बचे हुए टाइम तक के लिए नॉमिनेट होती हैं।

रिहाना के ट्वीट का कंगना रनौत ने दिया तीखा जवाब! कहा-“हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं…”

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply