Bigg Boss 14: अली गोनी ने दिया निक्की को धोखा! कैप्टेंसी टास्क से बाहर हुईं अर्शी खान

एजाज खान (Eijaz Khan) और रुबीना के बीच इमेज को लेकर बहस होती है। इस दौरान अर्शी खान बीच में आ जाती हैं और कुर्सी तोड़ देती हैं। बिग बॉस उन्हें नियम उल्लंघन के लिए कैप्टेंसी टास्क से बाहर कर देते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: अली गोनी ने दिया निक्की को धोखा! कैप्टेंसी टास्क से बाहर हुईं अर्शी खान
निक्की तंबोली और अली गोनी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में बुधवार का दिन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के ड्रामा के साथ हुआ। राखी ने कई चौंकाने वाली हरकतें कीं। इतना ही नहीं बिग बॉस को भी राखी से बात करनी पड़ी। राखी सावंत ने अभ‍िनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए अपना लगाव जाहिर किया। वहीं दूसरी तरफ अली गोनी ने निक्की तंबोली को धोखा दे दिया! एजाज खान (Eijaz Khan) और रुबीना के बीच इमेज को लेकर बहस होती है। इस दौरान अर्शी खान बीच में आ जाती हैं और कुर्सी तोड़ देती हैं। बिग बॉस उन्हें नियम उल्लंघन के लिए कैप्टेंसी टास्क से बाहर कर देते हैं।

घर में कैप्टंसी की दावेदारी के लिए सभी सदस्य एक-दूसरे के खिलाफ साजिश रचते दिखाई देते हैं। कैप्टंसी टास्क में अली निक्की तंबोली के साथ प्लानिंग करते हैं। वह उनसे कहते हैं कि लाल रंग खाना है। जिस पर निक्की लाल रंग खा लेती हैं। बाद में पता चलता है कि लाल रंग जो कि दवा की जगह जहर होता है। निक्की को लगता है अली ने जानबूझकर उनको धोखा दिया।

जब राखी सावंत गार्डन एर‍िया में अभ‍िनव और सोनाली फोगाट के साथ बैठी होती हैं तो इस दौरान वो बातचीत के बीच वह अपनी शादी और पति रितेश के बारे में बताती हैं। बिग बॉस राखी का हाल जानने के लिए उन्हें कन्फेशन रूम बुलाते हैं। इस दौरान राखी उनसे अभ‍िनव शुक्ला के लिए अपना प्यार और लगाव जाहिर करती हैं। वे कहती हैं अगली बार कोई भी डांस परफॉर्मेंस की बारी आए तो अभ‍िनव के साथ ही उनकी पेयर‍िंग करें।

दीपिका पादुकोण की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए रणबीर-आलिया! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply