BB 14: राखी सावंत की दीवानगी कर रही है अभिनव को परेशान! निक्की-अर्शी आए आमने-सामने

टास्क में राखी (Rakhi Sawant) को अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को तेल मालीश देनी है, तो वहीं अर्शी खान (Arshi Khan) को राखी के साथ लड़ाई करनी थी।

  |     |     |     |   Published 
BB 14: राखी सावंत की दीवानगी कर रही है अभिनव को परेशान! निक्की-अर्शी आए आमने-सामने
अभिनव शुक्ला और राखी सावंत (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 जैसे जैसे अपने अंतिम मुकाम की ओर बढ़ रहा है वैसे वैसे और भी मजेदार होता जा रहा है। इस बार बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टाइम लूप टास्क दिया है। इस टास्क में सभी सदस्यों को एक ही काम बार-बार करना है जबतक कि बिग बॉस उन्हें रुकने के लिए नहीं बोलते। अगर कोई भी अपना काम नहीं कर पाता या लूप से बाहर निकलना चाहता है तो उसे अगले राउंड में जाने को नहीं मिलेगा। इस टास्क में राखी (Rakhi Sawant) को अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को तेल मालीश देनी है, तो वहीं अर्शी खान (Arshi Khan) को राखी के साथ लड़ाई करनी थी।

शो के नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना अभिनव से कहती नजर आ रही हैं कि अब आपके हाथ में है राखी का गेम बिगाड़ना। जो अपने लूप से बाहर निकलेगा अब आप उस बंदे को नेक्स्ट राउंड से निकालेंगे। राखी को मसाज नहीं करने देना, जिससे राखी को गेम में से निकाल सके। राखी को एक्टिविटी करने ही नहीं देंगे। अभिनव कुछ सामान छुपाते भी नजर आ रहे हैं।

रुबीना, राखी का तेल छुपा देती हैं और राखी को लगता है कि यह अभिनव ने किया है। इसपर राखी गुस्सा होकर कहती हैं कि वह इसका बदला लेंगी। निक्की और अर्शी खान के बीच बड़ी बहस होती है और निक्की, अर्शी को राखी की कॉपी बोलती हैं। कुछ देर बाद नियम तोड़ने की वजह से राखी गेम से बहार हो जाती हैं और अभिनव की क्वीन बन जाती हैं।

शो के शुरुआत की बात करें तो अभिनव-रुबीना और राखी के बीच अच्छा बॉन्ड देखने को मिला था लेकिन अभिनव की तरफ बढ़ते राखी के पागलपन को देख अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक उनसे परेशान हो गए हैं। राखी अभिनव को लेकर कई बार अपने दिल की बात कह चुकी हैं।

शूटिंग के पहले दिन नर्वस हुए अमिताभ बच्चन! ट्वीट कर कहा- ‘हालत खराब, तनाव की आशंका…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply