BB 14: रुबीना और अभिनव में बढ़ रही है नोंकझोंक! घर से निकलने के बाद हो जाएंगे अलग?

शो में इस 'वीकेंड का वार' में रुबीना और अभ‍िनव से उनके पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किए गए। उनसे सवाल किया गया कि आपने बात कही थी कि आप दोनों अलग होने का प्लान कर रहे थे तो क्या ये माइंड गेम था घर में रहने के लिए ताकि आप लोगों को वोट ज्यादा मिले। इस सवाल पर रुबीना ने कहा हमें एक-दूसरे को प्यार करने का और इज्जत करने का एक अनोखा, मजबूत और नया नजर‍िया दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
BB 14: रुबीना और अभिनव में बढ़ रही है नोंकझोंक! घर से निकलने के बाद हो जाएंगे अलग?
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में दोस्ती और दुश्मनी बनने में देर नहीं लगती है। यहां मजबूत रिश्ते भी जल्द टूट जाते हैं। कुछ समय पहले रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने पति अभ‍िनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग तलाक को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि वे दोनों अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने के लिए बिग बॉस 14 में आए। बिग बॉस में एंटर होने के बाद उन्हें एक-दूसरे के साथ समय बिताने का काफी समय मिला और अपने रिश्ते को लेकर उनका नजर‍िया भी पॉज‍िट‍िव हुआ। वहीं बीते दिनों शो में उनके बीच हुए झगड़ा देखने को मिला। अब एक बार फिर उनके रिलेशन पर सवाल उठने लग गए हैं।

शो में इस ‘वीकेंड का वार’ में रुबीना और अभ‍िनव से उनके पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किए गए। उनसे सवाल किया गया कि आपने बात कही थी कि आप दोनों अलग होने का प्लान कर रहे थे तो क्या ये माइंड गेम था घर में रहने के लिए ताकि आप लोगों को वोट ज्यादा मिले। इस सवाल पर रुबीना ने कहा हमें एक-दूसरे को प्यार करने का और इज्जत करने का एक अनोखा, मजबूत और नया नजर‍िया दिया है।

इसके बाद बिग बॉस ने दूसरे सवाल में पूछा कि क्या अब वे बिग बॉस के घर से बाहर जाकर साथ रहेंगे या अलग हो जाएंगे। बिग बॉस के इस सवाल पर अभी सस्पेंश बना हुआ है। इसका पता शो के टेलीकास्ट होने पर ही पता चलेगा। वहीं अभ‍िनव इसपर क्या कहते हैं ये भी देखना बहुत दिलचस्प होगा।

Varun Dhawan And Natasha Dalal Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल की शानदार तस्वीरें!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply