Bigg Boss 14: जब अभिनव से पूछा गया रुबीना से शादी करने का क्या है नुकसान, एक्टर ने दिया ये जवाब

अभिनव को पूछा रुबीना के आपकी जिंदगी में आने के 5 फायदे बताओ। तो अभिनव ने प्यार, स्पेस, पार्टनर, ऐसा कुछ नहीं बोला। अभिनव ने कहा मेरा स्लीप साइकल ठीक हो गया।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: जब अभिनव से पूछा गया रुबीना से शादी करने का क्या है नुकसान, एक्टर ने दिया ये जवाब
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की जोड़ी ने कई बार फैंस का दिल जीता है। अभिनव की वजह से रुबीना सलमान खान से भी भिड़ गईं। वहीं उन्होंने बिग बॉस को छोड़ने की बात तक कह दी थी। हाल ही के एपिसोड में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ अपनी खुशहाल शादीशुदा लाइफ का सीक्रेट बताया। आइये जानते हैं कि अभिनव ने रुबीना से शादी को लेकर क्या कहा ?

सोशल मीडिया पर एक अनसीन क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें जैस्मिन अभिनव से बात करती हुई नजर आ रही हैं। जैस्मिन कहती नजर आ रही हैं कि मैंने अभिनव को पूछा रुबीना के आपकी जिंदगी में आने के 5 फायदे बताओ। तो अभिनव ने प्यार, स्पेस, पार्टनर, ऐसा कुछ नहीं बोला। अभिनव ने कहा मेरा स्लीप साइकल ठीक हो गया। मुझे खाने को अच्छा मिलता है, अब मैं बढ़िया कलर्स पहनता हूं। पहले ओलिव ग्रीन और ग्रे ही पहनता था। अब मैं पहले से बेहतर फील करता हूं।’

वहीं जब अभिनव से रुबीना से शादी करने के नुकसान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘नुकसान सिर्फ यह है कि फायदे हैं’। इसके बाद अली मजाक करते हुए कहते हैं कि अभिनव शादीशुदा होने की वजह से डीएम में रिप्लाई नहीं कर पाते। तभी रुबीना तुरंत कहती हैं, ‘मैंने आज तक अभिनव का फोन भी नहीं उठाया है। मैसेज चेक करना तो दूर की बात है। पूछो इनसे…जब ब्वॉयफ्रेंड था तब भी नहीं किया।’

रुबीना की बात पर अभिनव कहते हैं ‘यह सब तो हमारे ही हाथ में होता है कि हमें अपने जीवनसाथी को सेक्योर करना है या इनसेक्योर।’ जिस तरह से रुबीना और अभिनव घर में एक साथ नजर आ रहे हैं उससे उन दोनों के बीच की बॉन्डिंग का भी पता चल रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर कितने गंभीर हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply