Bigg Boss 14: रश्मि देसाई ने साधा अर्शी खान पर निशाना, विकास गुप्ता को किया सपोर्ट

अर्शी ने सभी घर के सदस्यों और होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के सामने कहा कि 'विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने अपनी मां को तब छोड़ा जब उन्हें विकास की बेहद जरूरत थी, अपने मां के मेडिकल से लेकर और खर्चों तक भी उन्होंने ख्याल नहीं रखा।'

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: रश्मि देसाई ने साधा अर्शी खान पर निशाना, विकास गुप्ता को किया सपोर्ट
विकास गुप्ता और रश्मि देसाई (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में बीते एपिसोड में सलमान खान ने अर्शी खान पर जमकर फटकार लगाई। वहीं घर के सभी सदस्यों ने अर्शी पर आरोप लगाया कि उन्होंने विकास गुप्ता के साथ अच्छा नहीं किया। अर्शी खान (Arshi khan) ने विकास गुप्ता पर आरोप लगाए थे। अर्शी ने सभी घर के सदस्यों और होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के सामने कहा कि ‘विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने अपनी मां को तब छोड़ा जब उन्हें विकास की बेहद जरूरत थी, अपने मां के मेडिकल से लेकर और खर्चों तक भी उन्होंने ख्याल नहीं रखा।’ अर्शी खान के इस बयान के बाद बिग बॉस 13 की सदस्य रश्मि देसाई ने अर्शी पर जमकर भड़ास निकाली है।

अर्शी की बातों पर रश्मि देसाई ने एक ट्वीट अर्शी खान को कैंची बताया, जो सीधा खत्म कर देती है’ बता दें अर्शी की ये बात किसी को भी अच्छी नहीं लगी। यहां तक क‍ि सलमान खान ने खुद शो में उन्हें डांट लगाई। रश्मि देसाई ने अपने ट्वीट में लिखा कि “कल के एपिसोड में जो हुआ वह बचपना था. इस दुनिया ने हमें 2 महिलाएं मिली हैं, एक तो वो जो सुई है ‘जो जोड़ती है, लेकिन चुभती है’ और दूसरी कैंची ‘जो सीधा खत्म कर देती है’ मैं आपके साथ खड़ी हूं! @Lostboy54 #VikasGupta.

इसी के साथ ही शेफाली बग्गा ने भी विकास गुप्ता का पूरा समर्थन किया है। शेफाली ने लिखा ‘सबने कहा वो ऑलमोस्ट ऐसे ही रियेक्ट करते..मैं भी इतनी जोर से धक्का मारती की अर्शी खान सीधा घर से बाहर जाती…यार #VikasGupta को वापस ले आओ. #BiggBoss14.”

Bigg Boss 14: सलमान खान की फटकार से निकले अर्शी खान के आंसू, घर छोड़ने की आई नौबत!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply