Bigg Boss 14: राखी सावंत की कैप्टेंसी पर उठे सवाल, अली पर फ़िदा हुईं सोनाली फोगाट!

राखी की कैप्टेंसी को लेकर घर में बवाल हो गया है। राखी सावंत की कैप्टेंसी में घर में चोरी हो गई। कैप्टन बनने के बाद राखी सावंत का बुरा हाल हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: राखी सावंत की कैप्टेंसी पर उठे सवाल, अली पर फ़िदा हुईं सोनाली फोगाट!
राखी सावंत (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का ड्रामा जमकर देखने को मिल रहा है। अब राखी की कैप्टेंसी को लेकर घर में बवाल हो गया है। राखी सावंत की कैप्टेंसी में घर में चोरी हो गई। कैप्टन बनने के बाद राखी सावंत का बुरा हाल हो गया है। कोई भी उन्हें ढंग से कैप्टेंसी करने नहीं दे रहा और बात-बात पर उन्हें टारगेट कर रहा है। वहीँ दूसरी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) जैस्मिन (Jasmin Bhasin) के जाने के बाद अली गोनी (Aly Goni) की उदासी को दूर करने में लगी हुई हैं। सोनाली पूरी तरह से अली पर फिदा हो गई हैं और जैस्मिन के जाने के बाद तो उन्हें और भी मौका मिल गया है!

इसी बीच अर्शी खान की बचकानी हरकतें भी देखने को मिली। वे पूरी तरह से राखी को परेशान करने के मूड में दिखाई दे रही हैं। राखी जब सामान लेने के लिए मॉल में घुसीं तो उस दौरान उनके साथ अर्शी भी मॉल में चली आईं। मॉल के अंदर से राखी द्वारा बार-बार मना करने के बाद भी अर्शी खान नहीं मानीं और उन्होंने मॉल से कुछ कपड़े लिए और भाग निकलीं। ये देख कर राखी ने उनकी तरफ दौड़ लगाई। विकास ने अर्शी से सामान छीन कर वापस मॉल में रख दिया।

राखी सावंत ने अपना गेम प्लान बताया। राखी के कहती हैं कि घरवाले चाहें उन्हें जितना भी टॉर्चर करते रहें मगर वे किसी भी तरह से रिएक्ट ही नहीं करेंगी और घरवालों को इग्नोर करने की पूरी कोशिश करेंगी।

दूसरी तरफ राहुल वैद्य कहते नजर आए कि राखी सावंत से ठीक तरीके से कैप्टेंसी नहीं हो पा रही है। उनकी मौजूदगी में लोग सामान उठाकर इधर-उधर कर रहे हैं और वो कुछ कर ही नहीं पा रही हैं।

Bigg Boss 14: राखी ने अभिनव को बताई दिल की बात! कंटेस्टेंट्स के बीच हुई नोकझोंक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply