Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन और राखी सावंत भिड़े! राखी के आई चोट, अर्शी के बचाव में आए एजाज़

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली। वहीं दूसरी तरफ घरवालों को अर्शी खान (Arshi Khan) से बर्तन मंजवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन और राखी सावंत भिड़े! राखी के आई चोट, अर्शी के बचाव में आए एजाज़
जैस्मिन भसीन और राखी सावंत भिड़े (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में अब घर का माहौल लगातार बदलता ही जा रहा है। घर में कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली। वहीं दूसरी तरफ घरवालों को अर्शी खान (Arshi Khan) से बर्तन मंजवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने खाना बनाने से साफ़ मना कर दिया।

जैस्मिन ने जब राखी के मुंह से मुखौटा हटाया उसे राखी के मुंह पर चोट लग गई। चोट लगने के बाद राखी रोने लगीं। अब इस बात पर विवाद शुरू हो गया कि आखिर राखी को इतनी चोट लगी भी है या वे सिर्फ सैम्पेथी ले रही हैं। राखी काफी देर तक रोती नजर आईं।

राखी सावंत से जैस्मिन और अली की तीखी नोकझोंक देखने को मिली। राखी का गुस्सा सातवें आसमान पर था। उन्हें ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई कि कोई पीठ पीछे उनकी जासूसी करे। वहीँ राखी सावंत को देख राहुल महाजन ने सॉफ्ट कॉर्नर दिखाया। उन्होंने बताया कि राखी सावंत ने अपने जीवन में कितना स्ट्रगल किया है।

दूसरी तरफ बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को सावधानी बरतने को कहा गया है। इसकी वजह सिर्फ एक रही है कि कहीं कोई दुर्घटना ना हो जाए। किसी को चोट ना पहुंचे। सभी लोग पूरी सावधानी के साथ खेलें।

अर्शी खान के बर्तन साफ़ न करने को लेकर एजाज खान अर्शी के बचाव में नजर आए। वे रुबीना, अभिनव और निक्की से भिड़ भी गए। एजाज, विकास गुप्ता से भी भिड़ते नजर आए। उनकी नजर में अर्शी का बर्तन मांजना उतना भी कंपलसरी नहीं था।

शादी के बाद गौहर खान की एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हुई मुलाक़ात, कुशाल ने कहा- शादी मुबारक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply