Bigg Boss 14: राखी सावंत और अली गोनी के बीच हुई जमकर बहस! अली ने कहा- “आप द‍िल की…”

नए प्रोमो में अली बता रहे हैं कि अगर जैस्मिन टॉप 5 में होती तो फिलहाल घर में जो कंटेस्टेंट हैं उनमें से कौन नहीं होता। घर में आरजे की एंट्री होती है जो अली से पूछते हैं कि अगर फिनाले में जैस्मिन होती तो इनमें से कोई एक नहीं होता, तो वो कौन है? इस पर अली कहते हैं राखी।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: राखी सावंत और अली गोनी के बीच हुई जमकर बहस! अली ने कहा- “आप द‍िल की…”
अली गोनी और राखी सावंत (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 अब अंतिम मुकाम पर पहुंच गया है। शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत ही घर में बचे हैं। शो के अंतिम दिनों में भी घर के अंदर जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। अली गोनी और राखी सावंत के बीच बहस होती दिखेगी। शो के नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से अली (Ali Goni) और राखी (Rakhi Sawant) में बहस हो रही है।

नए प्रोमो में अली बता रहे हैं कि अगर जैस्मिन टॉप 5 में होती तो फिलहाल घर में जो कंटेस्टेंट हैं उनमें से कौन नहीं होता। घर में आरजे की एंट्री होती है जो अली से पूछते हैं कि अगर फिनाले में जैस्मिन होती तो इनमें से कोई एक नहीं होता, तो वो कौन है? इस पर अली कहते हैं राखी। इस बात से राखी नाराज हो जाती हैं। अली हैं कि राखी को अली फिनाले में देखना नहीं चाहता हैं। अली कहते हैं कि अगर मेरे हाथ में होता तो आप नहीं होती।

अली की ये बात राखी को चुभ जाती है। राखी अली से कहती हैं कि मैं तो तुझे फिनाले में बिल्कुल नहीं देखती। आज मैं सच कहती हूं। तुम डिजर्व नहीं करते। कलर्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कैप्शन में लिखा है #RadioCity की Ginnie Mahajan ने अली से पूछा एक सवाल जिसके जवाब से राखी हुई अपसेट। क्या अब इस बात पर बनेगा मुद्दा?

बता दें कि बिग बॉस ने अली-राखी और राहुल को नॉमिनेशन से बचाने के लिए एक टास्क दिया था। इस टास्क में इन तीनों को बिग बॉस की प्राइज मनी में से कुछ पैसे क्रश करने थे। इस टास्क में राखी 14 लाख रुपये का चैक क्रश कर देती हैं और फिनाले वीक में पहुंच जाती हैं। इस टास्क में अली और राखी के बीच जबरदस्त लड़ाई भी देखने को मिलती है।

ब्रूस ली के साथ विद्युत् जामवाल को भी गूगल ने सबसे बेहतरीन मार्शल आर्टिस्ट की पहचान दी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply