Bigg Boss 14: बिग बॉस से नाराज हुईं निक्की तंबोली! अली गोनी ने ख़ास तरह से मनाया

बिग बॉस द्वारा दिए गए इस नए टास्क को अली गोनी (Aly Goni) ने जीता, लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बिग बॉस से नाराज हो जाती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: बिग बॉस से नाराज हुईं निक्की तंबोली! अली गोनी ने ख़ास तरह से मनाया
निक्की तंबोली (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: ‘बिग बॉस 14’ में मंगलवार को घर में ‘वेलेंटाइंस डे’ स्पेशल डे सेलिब्रेट किया गया। बिग बॉस ने टॉप 5 कंटेस्टेंट एक टास्क दिया था, जिसे जीतने के बाद कंटेस्टेंट को बीबी मॉल में बिना रोकटोक एंट्री मिलनी थी। बिग बॉस द्वारा दिए गए इस नए टास्क को अली गोनी (Aly Goni) ने जीता, लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बिग बॉस से नाराज हो जाती हैं।

घर में बचे सभी कंटेस्टेंट टास्क को बहुत अच्छे से खेल रहे थे। इस टास्क को निक्की भी काफी एंजॉय कर रही थी। वहीं टास्क के अंत में निक्की अली गोनी गेम में हराने की कोशिश करती हैं। वो टास्क खत्म होने के बाद भी नहीं रुकती हैं। जिसके बाद बिग बॉस निक्की से कहते हैं कि हमें लगा था कि शो के अंत तक आते आते आप टास्क के नियम समझने लगेंगी, मगर ऐसा नहीं दिखाई नहीं दे रहा है। बिग बॉस की ये बात सुन निक्की का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वह बिग बॉस से ही नाराज हो जाती हैं। निक्की कहती हैं कि बिग बॉस ने ऐसा क्यों कहा कि मुझे टास्क समझ नहीं आते।

निक्की को उदास देख अली गोनी उन्हें काफी मनाने की कोशिश करते हैं। वहीं निक्की बेडरूम में अपने कपड़े प्रेस कर रही होती हैं, तो अली गोनी उन्हें चॉकलेट ऑफर करते हैं, लेकिन निक्की कहती हैं कि उनका मूड़ ठीक नहीं है और वो किसी से बात नहीं करना चाहती हैं। इसके बाद अली निक्की को खुश करने के लिए घुटनों पर बैठते हैं और निक्की को हैप्पी वेलेंटाइन्स डे विश करते हैं। अली के इस क्यूट जैस्चर को देख निक्की काफी खुश हो जाती हैं।

Ananya Panday Bold Photos: अनन्या पांडे ने दिखाया बोल्ड अंदाज! तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply