Bigg Boss 14: बिग बॉस के टास्क से घरवालों को मिलने वाला है बड़ा झटका! बेघर होंगे कंटेस्टेंट्स

टास्क के तहत जो जोड़ियां बनाई गईं उसमें अली गोनी-जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलैक, एजाज़ और राहुल वैद्य, निक्की और कविता कौशिक हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: बिग बॉस के टास्क से घरवालों को मिलने वाला है बड़ा झटका! बेघर होंगे कंटेस्टेंट्स
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 में अब हर एपिसोड में कुछ नया देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में घरवालों ने अपनी जिंदगी के गहरे और कड़वे राज़ खोलकर सामने रखे और दर्शकों को हैरान कर दिया, वहीं आने वाला एपिसोड और भी धमाकेदार होने वाला है। बिग बॉस फिनाले को अब कुछ ही दिन बचे हैं। इसी को देखते हुए मेकर्स कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं।

घर के अंदर की बात समाने आई है कि इस फिनाले वीक में घर से करीब 5 कंटेस्टेंट्स बेघर होने वाले हैं। 5 नए चैलेंजर्स मास्टरमाइंड विकास गुप्ता के साथ एंट्री मारेंगे। घर में अब एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है। बिग बॉस ने नया टास्क अनाउंस किया है। इस टास्क के तहत घरवालों को दो-दो जोड़ियों में बांट दिया गया। इन जोड़ियों को बाकी घरवालों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देना होगा। इसके लिए सिर्फ 37 मिनट का टाइम मिलेगा। जो भी सदस्य टास्क छोड़ेगा या फिर 37 मिनट से ज्यादा का टाइम लेगा, वह आउट हो जाएगा।

कलर्स पर बिग बॉस का प्रोमो सामने आया है जिसमें पहली जोड़ी यानी अली और जैस्मिन से सभी घरवाले तीखे सवाल पूछते हैं। सवाल इस कदर पर्सनल होते हैं कि जैस्मिन थोड़ा सकपकाती हैं लेकिन मजबूती से डटी रहती हैं और जवाब देती हैं। वहीं प्रोमो में आप देख सकते हैं कि जैस्मिन और अली गोनी पर भी बेघर होने की तलवार लटकी हुई है।

टास्क के तहत जो जोड़ियां बनाई गईं उसमें अली गोनी-जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलैक, एजाज़ और राहुल वैद्य, निक्की और कविता कौशिक हैं। चूंकि एजाज़ खान के पास इम्यूनिटी स्टोन है, इसलिए वह किसी भी सूरत में इस हफ्ते बेघर नहीं होंगे। वैसे भी वह फाइनलिस्ट बन चुके हैं।

‘पठान’ के लिए शाहरुख खान का नया लुक आया सामने! लंबे बाल और फ्रेंच दाढ़ी में दिखे, देखें Photos

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply