Bigg Boss 14 Highlights: सलमान खान की तड़क और तूफानी सीनियर्स की भड़क!

Bigg Boss 14: सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस के सीजन 14 में सीन पलटने वाले हैं और बिग बॉस के इस सीजन के पहले दिन क्या हुआ? इसकी हर अपडेट आपको मिलेगी इस रिपोर्ट में। यहाँ हम आपको बताएंगे इस शो के ग्रान प्रीमियर के पहले एपिसोड के हाइलाइट्स!

Bigg Boss 14: सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस के सीजन 14 में सीन पलटने वाले हैं और आप जानते ही होंगे कि आज 3 अक्टूबर 2020 को टीवी जगत के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 की शुरुआत हो गई है। बिग बॉस के इस सीजन के पहले दिन क्या हुआ? इसकी हर अपडेट आपको मिलेगी इस रिपोर्ट में। यहाँ हम आपको बताएंगे इस शो के ग्रान प्रीमियर के पहले एपिसोड के हाइलाइट्स!

तूफानी सीनियर्स:

ये हैं हिना खान (Hina Khan), गौहर खान (Gauahar Khan) और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ल (Sidharth Shukla) जी हाँ! ये तीन सीनियर्स अब बन गए हैं तूफानी सीनियर्स जो आने वाले कंटेस्टेंट को घर में प्रवेश करेंगे या नहीं इसका फैसला करेंगे! इनके हाथ होगा एक मीटर जिसपर सेलेक्ट और रिजेक्ट लिखा होगा। सलमान खान के साथ इंटरेक्शन के ज़रिये ये तीनों मिलकर लोगों को सिलेक्ट या रिजेक्ट करेंगे!

BBQ:

BBQ(Bigg Boss Quotient) एक छोटा सा टास्क है जो खुद सलमान मंच पर ही देते हैं जिसके बाद ही तूफानी सीनियर्स का फैसला जाता है।

TBC:

TBC (To Be Continued) ये हो वो कंटेस्टेंट जिन्हें बिग बॉस के घर पर 2 सप्ताहों का समय दिया जाएगा और इसके बाद यह तय होगा कि वो इस घर में आगे रहेंगे या नहीं!

कंटेस्टेंट:

ऐजाज़ खान और निक्की तम्बोली

पहले कंटेस्टेंट हैं एजाज़ खान! ऐजाज़ खान टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। इन्हें आपने कहीं तो होगा, कुसुम, काव्यांजलि और क्या होगा निम्मो का जैसे बेहतरीन शोज़ में देखा होगा। वहीँ दूसरी कंटेस्टेंट हैं निक्की तम्बोली! निक्की साउथ सुपरस्टार हैं और उन्हें अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज़ में जाना जाता है। निक्की ने खुद बताया है कि बिग बॉस में वो लड़कों के दिल से खेलेंगी हालाँकि, इसके साथ उनका कहना है कि वो टास्क भी बहुत अच्छे से कर सकती हैं! निक्की को इस एपिसोड में तूफानी सीनियर्स में से एक सिद्धार्थ के साथ एक टास्क में करीब आते हुए भी देखा जो काफी एंटरटेनिंग था!

अभिनव शुक्ला और रुबीना दलैक

हालाँकि, अभिनव की पत्नी रुबीना भी यहाँ आई थी लेकिन उन्हें  सीनियर्स ने रजेक्ट कर दिया और अब अभिनव इस शो का हिस्सा है। रुबीना और अभिनव रियल लाइफ में काफी चर्चा में रहे हैं। कुछ समय पहले ये ख़बरें भी थीं कि ये दोनों शायद अलग होने वाले थे लेकिन, यहाँ एक साथ आकर उन्होंने इन सभी अफवाहों को खत्म कर दिया है।

जास्मिन भसीन और सारा गुरपाल

टशन-ऐ-इश्क़ और दिल से दिल तक के अलावा खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज़ में नज़र आईं जास्मिन भसीन ने भी बिग बॉस में एंट्री की है। जास्मिन का कहना है वो बहुत ही हंसती है और बहुत रोती भी हैं लेकिन, वो बहुत ही अच्छे से घर पर सर्वाइव भी करेंगी। सारा गुरपाल, पंजाबी इंडस्ट्री की जानी मानी पहचान है। ये बहुत से पंजाबी म्युज़िक वीडियोज़ में दिखाई दी है और ये गाने भी जाती हैं। बिग बॉस में इनकी एंट्री गाना गाते ही हुई है। लेकिन, सारा को तूफानी सीनियर्स ने रिजेक्ट लिस्ट में दाल दिया!

शहज़ादे देओल और निशांत मलखानी

अपने अभिनय कौशल, गुड लुक्स और मिलनसार स्वभाव के साथ, निशांत लंबे समय से दिलों पर कब्जा कर रहे है। इस हैंडसम हंक ने बिग बॉस के घर पावर-पैक डांस परफॉर्मेंस के साथ धमाकेदार एंट्री तो की मगर रुबीना की तरह ये भी रिजेक्ट हुए। निशांत को आखिरी बार ज़ी टीवी के शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में देखा गया था। वहीँ। दूसरी और बीबी घर पर शेह्ज़ाद देओल ने भी एंट्री की है! शेह्ज़ाद देओल पेशे से मॉडल है। और बिग बॉस में सबको कड़ी टक्कर देने वाले कंटेस्टेंट है। शेह्ज़ाद ने कहा है कि वो बिग बॉस में लोगों को एंटरटेन करने आए हैं।

जान कुमार सानू और पवित्रा पुनिया

सिंगर्स की लिस्ट में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने भी बिग बॉस में एंट्री की है। इन्होने इस शो में गाने सोचेंगे कि तुम्हे प्यार… गाते हुए की! हालाँकि, जान को रिजेक्ट कर दिया गया और उन्होंने रुबीना समेत अन्य लोगों को ज्वाइन किया! इन्हीं के तुरंत बाद नागिन फेम पवित्र पुनिया ने एंट्री की। बता दें कि पवित्र एयर हॉस्टेस भी रह चुकी हैं और इसके अलावा वो स्प्लिट्सविला और डायन में भी दिखाई दे थीं। लेकिन पवित्रा को TBC का टैग मिला है जो घर पर अगले 2 सप्ताह के लिए होंगी!

राहुल वैद्या

इंडियन आइडल के फेम राहुल वैद्या ने भी सिंगर है और इस घर में एंट्री को पूरी तरह तैयार हैं! इंडियन आइडल के पहले सीजन में दिखाई दिए राहुल ने यह बताया है कि बिग बॉस उन्हें पहले भी कई बार ऑफर हुआ था लेकिन उनके पास कई शोज़ थे इसलिए वो इसे चुन नहीं पाए!

राधे मां

राधे माँ इस सीजन का हिस्सा नहीं है वो बस घर को आशीर्वाद देने आई थीं!

 

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!