Bigg Boss 14 में दिखेंगे गौतम गुलाटी, कहा- इन सबको जाने दो फिर मारता हूं एंट्री

अब खबर आ रही है कि एक और तूफानी सीनियर घर में एंट्री करने वाला है। जी हां हम बात कर रहे हैं एक्स बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14 में दिखेंगे गौतम गुलाटी, कहा- इन सबको जाने दो फिर मारता हूं एंट्री
गौतम गुलाटी की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में घर के अंदर कंटेस्टेंट्स का हंगामा शुरू हो गया है। इस बार शो में तूफानी सीनियर्स यानी गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के बीच एक टास्क को लेकर तू तू-मैं मैं देखने को मिल रही है। वहीं अब खबर आ रही है कि एक और तूफानी सीनियर घर में एंट्री करने वाला है। जी हां हम बात कर रहे हैं एक्स बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की।

एक्स बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी के बिग बॉस 14 का अहम हिस्सा बनने की खबर थी. जिस तरह शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), गौहर खान (Gauahar Khan) और हिना खान (Hina Khan) में सीनियर्स की भूमिका में हैं उसी तरह गौतम गुलाटी भी चौथे सीनियर की भूमिका में नजर आएंगे। गौतम अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल के चलते बिग बॉस हाउस में एंट्री नहीं कर पाए।

गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर इस बात की जानकरी दी है कि वह जल्द ही शो का हिस्सा बनेंगे। गौतम ने ट्वीट में लिखा “मुझे दुख है कि मैं पिछले हफ्ते बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी था, लेकिन सोच रहा हूं इन सब को जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी। अकेला, क्यों बिग बॉस ”

बता दें गौतम गुलाटी ने बिग बॉस के विनर रह चुके हैं। दर्शकों को उनका घर के अंदर का स्वैग काफी पसंद आया था। वहीं फीमेल्स के बीच गौतम की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। गौतम गुलाटी फिल्म राधे में सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं। गौतम गुलाटी का मूवी में अहम रोल है। इसके अलावा गौतम कई शोज में भी नजर आ चुके हैं।

Throwback: जानिये करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच कोल्ड वॉर की कहानी, अजय देवगन भी है शामिल!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply