टास्क को लेकर आमने-सामने आए सिद्धार्थ और एजाज! दोनों में हुई जमकर बहस, देखें Video

बिग बॉस के नए सीजन 14 में सीनियर्स और फ्रेशर आमने सामने आ गए हैं। एक टास्क को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और एजाज खान (Eijaz Khan) में बहस देखने को मिली।

  |     |     |     |   Published 
टास्क को लेकर आमने-सामने आए सिद्धार्थ और एजाज! दोनों में हुई जमकर बहस, देखें Video
सिद्धार्थ शुक्ला और एजाज खान की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस के नए सीजन 14 में सीनियर्स और फ्रेशर आमने सामने आ गए हैं। एक टास्क को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और एजाज खान (Eijaz Khan) में बहस देखने को मिली। बिग बॉस 14 के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ और एजाज दोनों एक टास्क को लेकर जमकर बहस कर रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और एजाज खान के बीच बहस में दोनों खुद को सही बताते हैं। वहीं सिद्धार्थ एजाज खान से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर उन्हें कुछ गलत लगता है तो वह इस बारे में बिग बॉस से कहें।

यूजर्स ने उठाई बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग, कहा- ‘सलमान खान के शो को बताया वल्गर’

वहीं घर में दूसरी तरफ पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) भी सुर्खियां बटोर रही हैं। पवित्रा पुनिया का घर के अंदर का एक वीडियो सामने आया है। उसमें वह बता रही हैं कि वह दोनों पुरुषों से एक साथ बात किया करती थीं और दोनों को बेबी बुलाती थीं ताकि कोई कन्फ्यूजन न हो।

शो के एक लेटेस्ट एपिसोड के दौरान पवित्रा पुनिया, निशांत सिंह मलखानी, सारा गुरपाल और राहुल वैद्य घर के गार्डन एरिया में बैठकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। बातचीत के दौरान ही पवित्रा डेटिंंग को लेकर इस बात का खुलासा करती हैं।

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की बेल से मायूस हुए शेखर सुमन! कहा- ‘सब खत्म, घर चलें’?

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply