Bigg Boss 14: टास्क के चलते कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे पर दागे सवाल! टास्क में हारे जैस्मिन-अली

बिग बॉस के टास्क के चलते घरवालों को दो की जोड़ी बनानी है। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को समय पर पहरा देना होता है। इसी के साथ ही उन्हें 37 मिनट का एक टाइम दिया जाता है। इस समय में उन्हें घरवालों के सवालों के जवाब देने हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: टास्क के चलते कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे पर दागे सवाल! टास्क में हारे जैस्मिन-अली
अली गोनी और जैस्मिन भसीन (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में अब एव‍िक्शन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। मंगलवार को एव‍िक्शन से पहले बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को समय पर पहरा देने को लेकर एक टास्क दिया। इस टास्क में घरवालों ने एक-दूसरे को जमकर निशाना बनाया। टास्क में घरवालों को जोड़ी में अपना टास्क पूरा करना था। इस दौरान घरवालों ने एक-दूसरे से कई सवाल किए।

बिग बॉस के टास्क के चलते घरवालों को दो की जोड़ी बनानी है। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को समय पर पहरा देना होता है। इसी के साथ ही उन्हें 37 मिनट का एक टाइम दिया जाता है। इस समय में उन्हें घरवालों के सवालों के जवाब देने हैं। अगर वे 37 मिनट के टाइम पर अपना बजर दबाते हैं तो वे समय पर पहरा देने में सफल रहते हैं।

बिग बॉस ने जो टास्क दिया उसके तहत घरवालों ने एक-दूसरे पर जमकर सवाल दागे। सोमवार को रुबीना द्वारा तलाक को लेकर खोले गए राज पर निक्की अभ‍िनव को टारगेट करती है। जब राहुल और एजाज की जोड़ी की बारी आती है तो निक्की राहुल से कई बड़े सवाल पूछती हैं। वे उनपर वॉयस नोट्स भेजने के पीछे वजह के बारे में भी सवाल करती हैं।

इस टास्क में जैस्मिन-अली की जोड़ी समय पर पहरा देने में असफल रहती है। बिग बॉस घरवालों को समय पर पहरा देने वाले टास्क में उनका समय बताते है। एजाज और राहुल की जोड़ी ने लगभग 35 मिनट पर बजर बजाया था, निक्की-कव‍िता की जोड़ी ने लगभग 31 मिनट पर बजर दबाया जबकि रुबीना-अभ‍िनव ने लगभग 41 मिनट पर बजर दबाया। वहीं अली और जैस्मिन की जोड़ी ने काफी लंबा समय ल‍िया और उन्होंने लगभग 57 मिनट बाद बजर दबाया था। इस तरह दिए गए समय से काफी दूर होने के चलते जैस्मिन और अली टास्क हार जाते हैं।

Rashami Desai Bold Photos: पिंक बिकिनी पहन रश्मि देसाई ने पूल में लगाई आग! फैन्स के उड़े होश

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply