BB 14: टास्क के चलते कंटेस्टेंट्स के अनसुने सच आए सामने! एजाज खान ने शेयर किया शॉकिंग ट्रॉमा

बिग बॉस के टास्क के चलते रुबीना दिलैक ने सभी को चौंकाने वाला सच बताया। रुबीना ने बताया कि उनका और अभिनव का बिग बॉस 2020 में आने का सही कारण ये था कि वह और अभिनव एक दूसरे से तलाक लेने वाले थे।

  |     |     |     |   Updated 
BB 14: टास्क के चलते कंटेस्टेंट्स के अनसुने सच आए सामने! एजाज खान ने शेयर किया शॉकिंग ट्रॉमा
एजाज खान और कविता कौशिक (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस में सोमवार के एपिसोड में एक टास्क के चलते कंटेस्टेंट्स के काफी अनसुने और चौंकाने वाले सच सामने आए। बीता एपिसोड कंटेस्टेंट्स के लिए काफी इमोशनल रहा। घर का फाइनलिस्ट बनने के लिए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को टास्क दिया। उन्होंने कहा कि रुबीना (Rubina Dilaik) को मिले इम्युनिटी स्टोन को अपना बनाने के लिए सभी के पास एक मौका है। इसके लिए घरवालों को अपने डीप, डार्क और कभी ना सोचे हुए सीक्रेट फैंस और घर के बाकी सदस्यों को बताने होंगे। इसी टास्क के चलते कई गहरे सीक्रेट सामने आए।

बिग बॉस के टास्क के चलते रुबीना दिलैक ने सभी को चौंकाने वाला सच बताया। रुबीना ने बताया कि उनका और अभिनव का बिग बॉस 2020 में आने का सही कारण ये था कि वह और अभिनव एक दूसरे से तलाक लेने वाले थे। दोनों ने एक दूसरे को छह महीने का, नवंबर तक, का समय दिया था। रुबीना ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने ऐसा किया क्योंकि वह अगर साथ में इस शो पर ना आते तो अलग हो जाते। बिग बॉस ने रुबीना की हिम्मत की दाद दी, जिसकी वजह से वह अपने आंसुओं को नहीं रोक पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं।

वहीं जब इसके बाद एजाज खान का नंबर आया तो उनके सच से सभी हैरान रह गए। एजाज ने बताया कि यह बात उनके अब्बा तक नहीं जानते हैं कि उन्हें किसी के छूने से इसलिए दिक्कत है क्योंकि बचपन में उनके साथ शारीरिक दुर्व्यवहार हुआ था। यह बात वह भूल चुके थे लेकिन पांच साल पहले जब उन्होंने एंगर मैनेजमेंट के लिए थेरेपी शुरू की तब यह बात सामने आई। एजाज ने अपने पिता से माफी मांगी और कहा कि वह इस बात से शर्मिंदा नहीं हैं क्योंकि वह जानते हैं कि यह उनकी गलती नहीं थी, लेकिन वह अपने पिता के साथ इसे शेयर नहीं कर पाए इसलिए पिता से माफी चाहते हैं।

निक्की तंबोली ने इस टास्क पर बताया कि जब वह महज 19 साल की थीं तब उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। निक्की ने कहा कि एक अंतरराष्ट्रीय मॉडलिंग असाइनमेंट के दौरान उन्हें किडनैप कर लिया गया था। किसी ने उन्हें छुआ नहीं लेकिन वह बहुत डर गई थीं।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने ‘चतेक’ गाने पर लगाए जोरदार ठुमके! देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply