Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया का सफर हुआ खत्म! एजाज खान को लगा तगड़ा झटका

रविवार के एपिसोड में पवित्रा को बिग बॉस से एविक्ट कर दिया गया। कम वोट्स मिलने की वजह से उनका ये सफर यही खत्म हो गया। पवित्रा पुनिया के जाने से सबसे ज्यादा दुःख एजाज खान (Eijaz Khan) को हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया का सफर हुआ खत्म! एजाज खान को लगा तगड़ा झटका
पवित्रा पुनिया (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 में कब क्या देखने को मिल जाए इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। घर के अंदर सीन पलटने में देर नहीं लगती है। इस बार घर से एक साथ कई कंटेस्टेंट बेघर होने वाले हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का आता है। रविवार के एपिसोड में पवित्रा को बिग बॉस से एविक्ट कर दिया गया। कम वोट्स मिलने की वजह से उनका ये सफर यही खत्म हो गया। पवित्रा पुनिया के जाने से सबसे ज्यादा दुःख एजाज खान (Eijaz Khan) को हुआ है।

घर के अंदर पवित्रा पुनिया एजाज खान के सबसे करीब थीं। एजाज भी उन्हें अपना करीबी मानते थे, अब उनके जाने के बाद वे फिर अकेले पड़ गए हैं। वीकेंड का वार होने के चलते सलमान खान भी एपिसोड में नजर आए। पूरे एपिसोड में काफी धमाल-मस्ती देखने को मिली। एपिसोड के बीच में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ अपने नए गाने शोना शोना को प्रमोट करने भी आए।

टोनी कक्कड़ ने कंटेस्टेंट संग dumb charades भी खेला। इस मस्ती भरे गेम के बाद बिग बॉस ने सभी सदस्यों के बीच एक बार फिर से दरार पैदा करने का काम किया। उन्होंने सभी से पूछा कि उनकी नजरों में किसे अब इस घर से बाहर हो जाना चाहिए।

बिग बॉस के इस सवाल पर सभी कंटेस्टेंट्स ने नाम बताए। अभिनव शुक्ला ने राहुल वैद्य का नाम लिया, वहीं निक्की ने पवित्रा को चुना। जैस्मिन भसीन ने कविता कौशिक को घर से बहार भेजने की बात कही। सभी ने अपने अपने कारण भी बताए। सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के दुश्मन नजर आए। जब बिग बॉस ने बताया कि किसी एक कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट्स मिले हैं और उसे इसी वक्त बेघर होना पड़ेगा। थोड़ी देर सस्पेंस बनाने के बाद पवित्रा पुनिया का सफर इस शो में खत्म हो गया।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने ‘चतेक’ गाने पर लगाए जोरदार ठुमके! देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply