Bigg Boss 14: कैप्टेनसी टास्क को लेकर अच्छे दोस्त बन रहे हैं दुश्मन! कंटेस्टेंट के टूटे दिल

इस बार के कैप्टेनसी टास्क में घरवालों के बीच तकरार देखने को मिल रही है। गुरुवार के एपिसोड में एजाज खान (Eijaz Khan) और जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) के बीच जमकर अनबन देखने को मिली।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: कैप्टेनसी टास्क को लेकर अच्छे दोस्त बन रहे हैं दुश्मन! कंटेस्टेंट के टूटे दिल
एजाज खान और जान कुमार सानू (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का जैसे जैसे समय बीत रहा है उनका असली चेहरा भी सामने आ रहा है। अब घर में अच्छे दोस्त भी दुश्मन बनते जा रहे हैं। इस बार के कैप्टेनसी टास्क में घरवालों के बीच तकरार देखने को मिल रही है। गुरुवार के एपिसोड में एजाज खान (Eijaz Khan) और जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) के बीच जमकर अनबन देखने को मिली।

इस बात को सभी अच्छे से जानते हैं कि जान और एजाज खान के बीच घर में बहुत अच्छे रिश्ते थे। जान, एजाज को बड़ा भाई कहकर बुलाते थे, लेकिन शैतान और फरिश्ता वाले टास्क में दोनों एक दूसरे पर जमकर बरसे। जान ने एजाज को खरी-खरी सुनाई। इस टास्क में एजाज ने जान से ऐसे टास्क कराए जो घर में कई सारे लोगों को पसंद नहीं आए। पहले एजाज ने जान से टॉयलेट सीट चाटने को कहा, मगर जान ने ऐसा नहीं किया। इसके बाद एजाज ने जान से टॉयलेट कमोड में हाथ डलवाया था।

जब जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने बताया कि एजाज ने टास्क के दौरान जान को सेफ ना करने वाली बात कही थी तो इस बात से जान को काफी दुःख पहुँचा। जान काफी इमोशनल दिखाई दिए। उन्होंने एजाज को इस बात पर जमकर खरीखोटी सुनाई।

बीते एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क में राहुल और रुबीना एक दूसरे के अपोजिट खड़े नजर आए। दो गुटों में बंटे कंटेस्टेंट्स में अली गोनी राहुल को सपोर्ट कर रहे हैं तो जैस्मिन रुबीना के सपोर्ट में खड़ी नजर आईं। जब बीच टास्क के दौरान जैस्मिन के राहुल को सपोर्ट करने के चलते रुबीना का विश्वास जैस्मिन पर से डगमगाने लगा। अभिनव जैस्मिन को बोलते हैं कि जब बात अली और जैस्मिन की आती है तो कोई भी विश्वास नहीं करेगा कि तू अली के खिलाफ जाएगी और किसी और को सपोर्ट करेगी।

कैप्टेनसी टास्क धीरे धीरे आगे बढ़ता है और लास्ट में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और जैस्मिन के बीच लड़ाई रह जाती है। अब अगले एपिसोड में पता चलेगा कि घर का नया कैप्टन कौन बनता है। वहीं कैप्टेनसी टास्क के चलते एक बार फिर पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान में लड़ाई देखने को मिली। दोनों के बीच लड़ाई की वजह जान कुमार बने।

जैस्मिन के मुताबिक एजाज ने टास्क के दौरान जान को सेफ ना करने वाली बात कही थी। वहीं एजाज इस दावे को लगातार झूठ बताते रहे। ऐसे में जान को लेकर दोनों के बीच काफी कहा-सुनी हो गई।

Kajal Aggarwal Honeymoon Photo: हनीमून ट्रिप पर जलपरी के अवतार में नजर आईं काजल अग्रवाल!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply