Bigg Boss 14: घर के नए कैप्टन बने अली गोनी, निक्की तंबोली से बहस में उलझे अली

गुरुवार को जब पार्टी वाला टास्क शुरू हुआ तो घर में काफी धमाल देखने को मिला। एक तरफ कैप्टन बनने के लिए शुरुआत में पवित्रा (Pavitra Punia) की राहुल संग तू-तू मैं-मैं देखने को मिली।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: घर के नए कैप्टन बने अली गोनी, निक्की तंबोली से बहस में उलझे अली
घर के नए कैप्टन बने अली गोनी

Bigg Boss 14: बिग बॉस में गुरुवार का दिन कंटेस्टेंट्स के बहुत एंटरटेनिंग रहा। कैप्टेंसी टास्क के चलते घर के सभी कंटेस्टेंट ने पूरी रात जागकर सिर्फ और सिर्फ डांस किया। इस टास्क के मुताबिक घर के सभी कंटेस्टेंट को बिना बैठे लगातार डांस करना था। टास्क के चलते घर में बॉलीवुड के बड़े सिंगर उनके लिए गाना गाते नजर आए। जो भी कंटेस्टेंट बैठ जाएगा या फिर टेक लेगा, उसका कैंप्टेंसी टास्क से बाहर होना तय है।

गुरुवार को जब पार्टी वाला टास्क शुरू हुआ तो घर में काफी धमाल देखने को मिला। एक तरफ कैप्टन बनने के लिए शुरुआत में पवित्रा (Pavitra Punia) की राहुल संग तू-तू मैं-मैं देखने को मिली, वहीं बाद में खुद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ही बली का बकरा बन खुद उस टास्क से बाहर हो गए। राहलु वैद्य एक प्लान के चलते अली को कैप्टन बनाना चाहते थे। वे दूसरे कंटेस्टेंट्स को भी इसी बात के लिए मना रहे थे, लेकिन जब टास्क के दौरान शार्दुल पंडित ने मानने से इनकार कर दिया तो राहुल ने अपना बलिदान दे दिया।

उस बलिदान के बाद एंड में टास्क में जैस्मिन भसीन (Jasimin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) बचे। अब क्योंकि इन दोनों के बीच भी पहले ही बातचीत हो चुकी थी, ऐसे में बिना किसी मेहनत के अली गोनी घर के नए कैप्टन बन गए।

इसी के साथ ही अली के कैप्टन बनते ही सबसे पहले अली और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आमने सामने आ गए। कैप्टेंसी टास्क में हारने के बाद निक्की नाराज तो थीं, लेकिन उन्होंने अपना गुस्सा घर के नियम तोड़कर दिखाया। निक्की जान बूझकर लगातार सोती रहीं, सायरन बजता रहा लेकिन निक्की नहीं उठी। इस वजह से दोनों निक्की और अली में काफी लड़ाई देखने को मिली।

Kajal Aggarwal Honeymoon Photo: काजल अग्रवाल की इन हनीमून की फोटोज ने लगाई आग! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply