Bigg Boss 14: रो रहीं जैस्मीन भसीन को समझाने पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- ‘चुप मत बैठो’!

Bigg Boss 14 से आने वाले तीन- चार महीने तक दर्शकों का खूब मनोरंजन होने वाला है। पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी दोस्त जैस्मीन (Jasmin Bhasin) को गेम समझाते हुए दिखाई दिए।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: रो रहीं जैस्मीन भसीन को समझाने पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- ‘चुप मत बैठो’!
सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मीन भसीन की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

इंडियन टेलीविजन के चर्चित रिएलिटी शोज में से एक बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss-14) सीज़न की शुरुआत हो चुकी है। हर साल की तरह इस बार भी घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में आने वाले तीन- चार महीने तक दर्शकों का खूब मनोरंजन होने वाला है। पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी दोस्त जैस्मीन (Jasmin Bhasin) को गेम समझाते हुए दिखाई दिए।

सिद्धार्थ शुक्ला ने जैस्मीन से कहा कि ‘जैस्मीन सब लोग अपने तरीके से आएंगे तुमको इस से क्या लेना-देना है। अगर तुम अपने मन में किसी को भी लेकर कुछ सोचती हो तो उसको सीधा बोलो। जिस पर जैस्मीन कहती है कि ‘मैं भी उन सभी जैसी बन जाऊं।

सिद्धार्थ आगे कहते है कि ‘जैस्मीन ये सब कुछ तुम पर डिपेंड करता है, तुम रो क्यों रही हो जो गलत है या तुमको किसी की बात अच्छी नहीं लगती है तुम बोलो। तुम्हें कोई मना नहीं कर रहा है। तुम क्यों लड़ाई से निकलकर बेडरुम में आकर बैठ गई हो। तुम बोलो जो तुम्हारा मन करें। जैस्मीन तुम यहां पर कोई रोल प्ले करने नहीं आई हो, तुम वो दिखाओ जो तुम असल ज़िदगी में हो बस।’

अब आगे देखना है कि जैस्मीन किस तरह से घर के अंदर रहती हैं। क्या उन पर सिद्धार्थ की बातों का असर होगा या फिर वह आगे भी अपने ही अंदाज से ही घर में रहेंगी। देखने वाली बात ये होगी क्या जैस्मीन शो के दौरान अपने असल रुप को बाहर लेकर आएंगी। क्या सिद्धार्थ की बातें जैस्मीन को शो की रेस में आगे रहने के लिए काम आ पाएंगी।

TV के ये सेलेब्स जो आज छोटे पर्दे पर नजर नहीं आते, कभी इनका एक्टिंग करियर बुलंदियों पर था

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply