BB14: घर में हुई डांस पार्टी, जमकर थिरके कंटेस्टेंट्स, अभिनव-एजाज में डांस फ्लोर पर हुई लड़ाई!

बिग बॉस ने घर के सदस्यों से कहा 'आज घर में यादगार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है जो हमेशा याद रहेगी।' इस पार्टी में शान, नीति मोहन, डीजे चेतस, सच‍िन और अनु मल‍िक अपने गानों पर घर के सभी सदस्यों को खूब नचाया।

  |     |     |     |   Published 
BB14: घर में हुई डांस पार्टी, जमकर थिरके कंटेस्टेंट्स, अभिनव-एजाज में डांस फ्लोर पर हुई लड़ाई!
Bigg Boss इन हाउस पार्टी में जमकर थिरके कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 14:  बिग बॉस सीजन 14 के बुधवार के एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट्स के लिए काफी शानदार रही। इस बार की नॉमिनेशन प्रक्रिया भी अब तक की सबसे कड़ी नॉमिनेशन प्रक्रिया रही है। बिग बॉस ने जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को टास्क में कहा कि अगर वह अपनी फैमिली फोटो श्रेडर में डाल कर नष्ट कर देते हैं तो एजाज नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया से सुरक्षित हो जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ घर में डांस पार्टी ने भी सदस्यों को काफी खुश कर दिया।

बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क पर एजाज (Eijaz Khan) के लिए जान ने अपनी फैमिली फोटो नष्ट कर दी और एजाज सेफ हो गए। जान अपनी फैमिली फोटो नष्ट करने के बाद भावुक होते दिखे। निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को नॉमिनेशन्स से बचाने के लिए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को बिग बॉस ने एक सर्टिफिकेट साइन कराने की चुनौती दी जिसे राहुल ने पूरा किया और निक्की इस नॉमिनेशनस से बच गईं।

वहीं बिग बॉस ने घर के सदस्यों से कहा ‘आज घर में यादगार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है जो हमेशा याद रहेगी।’ इस पार्टी में शान, नीति मोहन, डीजे चेतस, सच‍िन और अनु मल‍िक अपने गानों पर घर के सभी सदस्यों को खूब नचाया। घरवाले भी लंबे अरसे बाद पार्टी का लुत्फ उठाने के लिए एक्साइटेड नजर आए।

वहीँ डांस करते हुए एक पल ऐसा भी आया जब अभिनव शुक्ला एयर एजाज़ खान के बीच बहस भी देखने को मिली। एजाज खान जब डीजे के फ्लोर पर लेट-लेट कर नाचने लगे तो अभिनव ने इस पर उन्हें टोका और देखते है देखते दोनों में बहस शुरू हो गई।

Sapna Choudhary Photos: मां बनने के बाद दिखा सपना चौधरी का बोल्ड अंदाज, तस्वीरें हुईं वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply