Bigg Boss 14: 3 रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को मिली बिग बॉस हाउस में एंट्री, रुबीना पर लटकी तलवार!

निशांत सिंह मलकानी Nishant Singh Malkani), जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और सारा गुरपाल (Sara Gulpal) रिजेक्ट किए गए थे। इन चारों कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने गार्डन एरिया में रहने का फरमान सुनाया था।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: 3 रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को मिली बिग बॉस हाउस में एंट्री, रुबीना पर लटकी तलवार!
सलमान खान की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में घर के अंदर ड्रामा शुरू हो गया है। शो के पहले ही दिन सीनियर्स ने चार कंटेस्टेंट्स को रिजेक्ट कर दिया था। अब इन चार कंटेस्टेंट्स में से तीन को घर के अंदर एंट्री मिल गई है। वहीं एक कंटेस्टेंट पर तलवार लटक गई है। निशांत सिंह मलकानी Nishant Singh Malkani), जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और सारा गुरपाल (Sara Gulpal) रिजेक्ट किए गए थे। इन चारों कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने गार्डन एरिया में रहने का फरमान सुनाया था। बीते एपिसोड में इन चारों रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस हाउस में एंट्री करने का एक चांस मिला। जिसे एक कंटेस्टेंट ने गंवा दिया।

इन चारों कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया था। जिसमें सीनियर्स इन रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स से कुछ भी टास्क करा सकते थे। चारों कंटेस्टेंट्स को अलग अलग टास्क दिए गए। निशांत को टी-शर्ट के ऊपर बिकिनी एक हफ्ते तक पहनने का आदेश दिया गया और साथ ही एक हफ्ते तक माथे पर रिजेक्टेड का ठप्पा लगाना था। निशांत ने दोनों ही शर्तें मानी। वहीं जान कुमार सानू को मोहाक कट लेना था, उन्होंने भी इस टास्क को किया। सारा गुरपाल को बालों की लेंथ शोल्डर तक करवानी थी। सारा ने भी अपना टास्क पूरा किया।

वहीं जब टास्क पूरा करने की बारी रुबीना की आई तो उन्होंने पहला टास्क करने से मना कर दिया। उन्हें एक हफ्ते तक उन्हीं कपड़ों में रहना था जो रुबीना को मंजूर नहीं था। दूसरे टास्क में रुबीना को 1 मिनट में कई सारी हरी मिर्च खानी थी। रुबीना इस टास्क को भी पूरा करने से चूक गईं। रुबीना ने कोशिश की लेकिन वे ये टास्क पूरा नहीं कर पाईं। अंत में सभी रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को आपसी सहमति से ये फैसला लेना था कि कौन सा एक सदस्य निराशाजनक प्रदर्शन की वजह से घर के बाहर ही रहेगा।

टास्क पूरा न करने के बाद सीनियर्स ने रुबीना का नाम लिया। निशांत, सारा और जान की अब मेन घर में एंट्री हो चुकी है। वहीं रुबीना अकेली रिजेक्टेड कंटेस्टेंट हैं जो बिग बॉस के गार्डन एरिया में रह रही हैं। अब देखना होगा कि टीवी की इस बहुरानी को कब बिग बॉस हाउस में एंट्री मिलेगी।

Bigg Boss 14 में दिखेंगे गौतम गुलाटी, कहा- इन सबको जाने दो फिर मारता हूं एंट्री

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply