Bigg Boss 14: घर के अंदर रोटी को लेकर हुई बहस! राहुल ने उठाया कम रोटी मिलने का मुद्दा

राहुल वैद्य ने रोटी को लेकर कहा कि उन्हें भूख लगती है और घर में आटा होने के बाद भी रोटी उन्हें रोटी नहीं मिलती है। राहुल ने घर की कैप्टन कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के सामने रोटी की शिकायत की।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: घर के अंदर रोटी को लेकर हुई बहस! राहुल ने उठाया कम रोटी मिलने का मुद्दा
राहुल वैद्य और जैस्मिन भसीन (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स अब रफ़्तार पकड़ रहे हैं। घर के अंदर जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। छोटी-छोटी बातों पर कंटेस्टेंट्स झगड़ा कर रहे हैं। बीते एपिसोड में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के बीच रोटी को लेकर जमकर विवाद हुआ। घर में राहुल ने कम रोटी मिलने का मुद्दा उठाया। इस पर जैस्मिन भसीन काफी नाराज हुईं।

राहुल वैद्य ने रोटी को लेकर कहा कि उन्हें भूख लगती है और घर में आटा होने के बाद भी रोटी उन्हें रोटी नहीं मिलती है। राहुल ने घर की कैप्टन कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के सामने रोटी की शिकायत की। जिस पर कविता ने कहा कि अगर आपको अभी भी वो ईश्यू उठाना है तो बोलिए। राहुल बोले कि अभी तो मैंने बोल दिया है अब इसके बाद रोटी नहीं मिलेगी तो मैं बोलूंगा।

राहुल की बात पर जैस्मिन भड़क गईं। उन्होंने कहा एक प्वॉइंट हमारे पास ऐसा था कि आटा नहीं था तब डिसाइड हुआ था कि सबको दोनों टाइम रोटी खानी होती है तो दिन की एक और रात की एक रोटी बनेगी जिससे कभी भी ऐसी सिचुएशन न आए कि किसी को रोटी न मिले। जैस्मिन ने बताया राशनिंग के हिसाब से ऐसा हुआ है। जब-जब रोटी एक्स्ट्रा बची हैं मैंने आगे बढ़कर बोला है। दो बना दूं या तीन, अभी जो बोल रहे हैं वो सब बेकार की बात कर रहे हैं।

जैस्मिन ने आगे कहा अगर कोई चीज घर में होगी तो मैं उसे अपने साथ अपने घर नहीं लेकर जाऊंगी, मेरे दहेज का भी नहीं है कि मैं खा कर कुछ बन जाऊंगी। तो तुम सीधी बात किया करो, उल्टी बात मत किया करो।

कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर पलटवार! कहा- ‘आपके गंदे भाषण आपकी नाकाबिलियत…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply