Bigg Boss 14 weekend ka vaar: कविता कौशिक बनीं नई कैप्टन, घर में नोरा फतेही ने बढ़ाई गर्मी!

कविता कौशिक (Kavita Kaushik), नैना सिंह (Naina Singh) और शार्दुल पंडित (Shardul Pandit) घर के नए सदस्य बन गए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14 weekend ka vaar: कविता कौशिक बनीं नई कैप्टन, घर में नोरा फतेही ने बढ़ाई गर्मी!
कविता कौशिक (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14 weekend ka vaar: बिग बॉस 14 में ‘वीकेंड वार’ एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने घर के सदस्यों को दशहरा की शुभकामनाएं दीं। इस दौरान सलमान खान कुर्ता पहने हुए नजर आए। सभी घरवाले सलमान खान की ड्रेस की तारीफ करते हैं। अब घर में तीन नए मेहमानों की एंट्री भी हो गई है। कविता कौशिक (Kavita Kaushik), नैना सिंह (Naina Singh) और शार्दुल पंडित (Shardul Pandit) घर के नए सदस्य बन गए हैं।

‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान की मस्ती भी देखने को मिली। सलमान ने जैस्मीन भसीन को लेकर कहा ये पूरा सप्ताह घर उन्होंने ही चलाया है। सलमान आगे कहते हैं कि जब घर में सायरन बजा और तोड़फोड़ मची तो वह चाय बना रही थीं। जब लोगों के झगड़े हो रहे थे तो वह बिग बॉस से कपड़े मांग रही थीं। सलमान जैस्मीन के साथ जमकर मस्ती करते थें। वहीं जैस्मीन सलमान से घर के खाने को लेकर शिकायत करती हैं।

घर के अंदर नोरा फतेही ने भी अपनी एंट्री से गर्मी बढ़ा दी। बिग बॉस के घर में नोरा फतेही और गुरु रंधावा की एंट्री होती है। गुरु और नोरा घरवालों से बात करते हैं और नोरा लड़कों से कहती हैं कि घर में उनके दिल की रानी कौन है। इस पर घर के लड़के जवाब देते हैं। गुरु रंधावा और नोरा फतेही ने घर के लड़कों से ‘गर्मी’ डांस करवाते हैं। उन लोगों का डांस देखकर सलमान खान के साथ गुरु और नोरा खूब इंजॉय करते हैं।

बिग बॉस ने घरवालों से कहा है कि वह घर के किस नए सदस्य को रेड जोन में भेजना चाहते हैं। जिस पर वोटिंग होती है। नैना सिंह और शार्दुल को चार-चार वोट मिलते हैं तो उनके रेड जोन में जाने पर चर्चा होती है और कविता कौशिक को एक वोट मिलता है इससे वह रेड जाने में सेफ हो जाती हैं। फिर सलमान खान कहते हैं कि अब सीन पलटेगा और कविता रेड जोन में जाएंगी और वह फिर से सीन पलटाते हैं और कविता को घर का कैप्टन बना देते हैं।

सुशांत केस: NCB को मिली बड़ी सफलता! गिरफ्तार किया बड़ा ड्रग सप्लायर, इन लोगों से जुड़ा है तार

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply