Bigg Boss 14: घर के अंदर निक्की और रूबीना आईं आमने-सामने, किचन ड्यूटी को लेकर निक्की का इंकार!

बिग बॉस के घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान शुरू हो गया है। फैंस को एक बार फिर से काफी एंटरटेन्मेन्ट देखने को मिला। इस बार रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) किचन ड्यूटी को लेकर आमने सामने आ गई हैं।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 14: घर के अंदर निक्की और रूबीना आईं आमने-सामने, किचन ड्यूटी को लेकर निक्की का इंकार!
निक्की और रूबीना आईं आमने-सामने

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 अब अपनी रफ़्तार पकड़ चुका है। घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान शुरू हो गया है। फैंस को एक बार फिर से काफी एंटरटेन्मेन्ट देखने को मिला। इस बार रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) किचन ड्यूटी को लेकर आमने सामने आ गई हैं। घर में निक्की सभी फ्रेशर्स के निशाने पर आ गई हैं। रुबीना ने निक्की से किचन के काम करने की बात कही तो निक्की भड़क गईं।

घर के अंदर किचन में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी ड्रामा देखने को मिला। निक्की तंबोली ने चॉपिंग करने से मना कर दिया। निक्की और रूबीना में इसके बाद किचन ड्यूटीज को लेकर तकरार देखने को मिली। वहीं हिना खान निक्की को उनकी जिम्मेदारियां समझाते हुए नजर आईं।

इस दौरान निक्की यह भी कहती हुई नजर आईं कि घर के अंदर निक्की से कामम करवाने वाला कोई नहीं हैं। वह देखती हैं कि उनसे कोई कैसे काम करवाता है।

वहीं दूसरी तरफ पवित्रा पुनिया ने कहा कि लोगों को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए। इसके बाद बिग बॉस हाउस में एक टास्क हुआ। इस टास्क के मुताबिक, फ्रेशर्स को अपना सारा सामान पाने के लिए एक टास्क करना होगा और इसका संचालन सीनियर्स करेंगे।

फ्रेशर्स को अपना सामान पाने के लिए बास्केट में बॉल्स को इकट्ठा करना होगा। रुबीना और पवित्रा के बीच हुए इस टास्क में पवित्रा ने बाजी मारी। पवित्रा पुनिया ने जब सीनियर्स की बात नाराजगी जताई। इस दौरान गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने पवित्रा की क्लास लगा दी।

Ekta Kapoor Hit Serials: साल 2019 में सबसे ज्यादा देखे गए ये टीवी सीरियल! TV पर एकता का जादू

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply