BB14: घर में बढ़ा कंटेस्टेंट्स के बीच विवाद! एक तरफ जैस्मिन-राखी भिंडी तो दूसरी तरफ अर्शी-निक्की

शो में पहले दिन से ही राखी और जैस्मिन के बीच दोस्ती देखी गई थी लेकिन धीरे धीरे अब ये दोस्ती दुश्मनी में बदलती जा रही है।

  |     |     |     |   Updated 
BB14: घर में बढ़ा कंटेस्टेंट्स के बीच विवाद! एक तरफ जैस्मिन-राखी भिंडी तो दूसरी तरफ अर्शी-निक्की
अर्शी खान और निक्की तंबोली (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में सोमवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर विवाद देखने को मिला। एक तरफ जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच तू तू मैं मैं हुई तो दूसरी तरफ अर्शी खान (Arshi Khan) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) थीं। शो में पहले दिन से ही राखी और जैस्मिन के बीच दोस्ती देखी गई थी लेकिन धीरे धीरे अब ये दोस्ती दुश्मनी में बदलती जा रही है। अब लगता है जैस्मिन और राखी सावंत के बीच जल्द ही टेंशन का माहौल बनता दिख रहा है।

राखी सावंत, अर्शी खान से कहती नजर आती हैं कि जैस्मिन इतनी क्यूट क्यों है। इसपर जैस्मिन जवाब देती हैं- हां मैं क्यूट हूं पर आजकल मैं झगड़ा भी करती हूं। आपका और मेरा कभी झगड़ा नहीं हुआ है, इसल‍िए अभी आप मुझे क्यूट कह रहे हो, जिस दिन झगड़ा हो जाएगा उस दिन आप ऐसा नहीं कहेंगी।

राखी सावंत को जैस्मिन के जवाब देने का तरीका अच्छा नहीं लगता है। वहीँ जैस्मिन आगे कहती हैं कि लोग मुझसे उम्मीद करते हैं कि मुझे गुस्सा ही ना आए। हम जो चाहे इसे बोल दें। लोग मुझे डोरमैट की तरह ट्रीट करते हैं। लोग मेरी अच्छाई को ग्रांटेड की तरह लेते हैं और फिर जब मुझे गुस्सा आता है तो ये लोगों को सहन नहीं होता है।

वहीं दूसरी तरफ अर्शी खान निक्की तंबोली को लेकर कमेंट करती नजर आईं। अर्शी खान कहती हैं कि निक्की ने बिग बॉस को यार यार कहकर अपना दोस्त बना रखा है।

 

शादी के बाद गौहर खान की एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हुई मुलाक़ात, कुशाल ने कहा- शादी मुबारक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply