BB 14: अली गोनी ने विकास गुप्ता पर लगाए कई आरोप, कहा- मुझे शो मिलने वाला था, इसने निकलवा दिया

अर्शी (Arshi Khan) ने आरोप भी लगाए हैं कि विकास (Vikas Gupta) ने उनका काम छीना। अर्शी के बयान पर विकास ने साफ़ इनकार कर दिया।

  |     |     |     |   Published 
BB 14: अली गोनी ने विकास गुप्ता पर लगाए कई आरोप, कहा- मुझे शो मिलने वाला था, इसने निकलवा दिया
अली गोनी और विकास गुप्ता (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का झगड़ना आम बात है। लेकिन कभी कभी ये लड़ाई बहुत आगे बढ़ जाती है। इस बार लड़ाई विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अली गोनी (Aly Goni) के बीच शुरू हुई है। घर में दोबार एंट्री के बाद विकास सभी सदस्य के निशाने पर आ गए है। विकास की लड़ाई की शुरुआत अर्शी खान (Arshi Khan) के साथ हुई। अर्शी ने आरोप भी लगाए हैं कि विकास ने उनका काम छीना। अर्शी के बयान पर विकास ने साफ़ इनकार कर दिया।

वहीं ‘वीकेंड के वार’ में विकास गुप्ता, अली गोनी और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) संग अपने ईश्यूज के बारे में बात कर रहे थे। इसी दौरान अली ने भी ये आरोप लगाया कि विकास ने उनका काम छीना था।

विकास गुप्ता जैस्मिन से कहते हैं कि उन्हें अपनी गलतफहमी दूर करनी चाहिए और ऐसे ही किसी निर्णय पर नहीं पहुंचना चाहिए। घर के बाहर जो भी हुआ उसके बारे में पहले कंफर्म करना चाहिए। तुम उस चीज पर रिएक्ट कर रही हो जिसके बारे में तुम्हें किसी ने कुछ कहा है। तुमने उसे बिना कंफर्म किये भरोसा भी कर लिया। इस पर जैस्मिन कहती हैं कि मैं आप से बहुत अच्छे से बात कर रही हूँ, पर मैं चाह कर भी तुम्हें दोस्त नहीं बना पाऊंगी।

वहीं जैस्मिन आगे कहती हैं कि अर्जेंटीना में तो हमने कुछ गलत नहीं किया। इसके बाद अली कहते हुए नजर आए कि मुझे कुछ शो मिलने वाले थे विकास ने मुझे वहां से निकलवा दिया। विकास ने मना कर दिया था। अली के इन आरोपों पर विकास कहते हैं कि मैंने जिंदगी में कभी भी किसी का भी काम नहीं रोका है।

Nia Sharma Bold Photos: ब्लैक बिकिनी पहन निया शर्मा ने लगाई समंदर में आग! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply