Bigg Boss 14: अभिनव शुक्‍ला हुए बिग बॉस 14 से बेघर, रुबीना और देवोलीना का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

रुबीना (Rubina Dilaik) और जैस्मीन के बीच अली ने सभी बातों को क्लीयर किया। शो से अभ‍िनव शुक्ला (Abhinav Shukla) सपोटर्स के कम वोट्स के कारण बेघर हो गए। अभ‍िनव का एव‍िक्शन घरवालों समेत फैंस के लिए बेहद शॉक‍िंग रहा।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: अभिनव शुक्‍ला हुए बिग बॉस 14 से बेघर, रुबीना और देवोलीना का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
अभिनव शुक्ला (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 में मंगलवार का एप‍िसोड फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला रहा। शो की शुरुआत अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) की बातचीत से होती है। जैस्मिन भसीन अली गोनी को समझाते हुए नजर आईं। उन्होंने कहा कि वे शो में अभी कुछ नेगेट‍िव‍िटी ना लाएं। वहीं दूसरी तरफ रुबीना (Rubina Dilaik) और जैस्मीन के बीच अली ने सभी बातों को क्लीयर किया। शो से अभ‍िनव शुक्ला (Abhinav Shukla) सपोटर्स के कम वोट्स के कारण बेघर हो गए। अभ‍िनव का एव‍िक्शन घरवालों समेत फैंस के लिए बेहद शॉक‍िंग रहा।

अभ‍िनव शुक्ला के एव‍िक्शन की घोषणा सुन रुबीना फूट-फूटकर रोने लगी। वहीं देवोलीना भट्टचार्जी भी इमोशनल नजर आईं। देवोलीना अभ‍िनव से कहती हैं कि वो बहुत अच्छे इंसान हैं। सभी घरवाले अभ‍िनव को खुशी-खुशी विदा करते हैं। अभ‍िनव, रुबीना को समझाते हैं कि वो इन 11 दिनों में और भी मजबूती से खेले और ट्रॉफी जीतकर आएं। अली ने भी रुबीना को बहन की तरह सपोर्ट किया।

इसी के साथ बिग बॉस घर में आए सपोटर्स को कहते हैं कि वे उस कंटेस्टेंट का नाम लें जिन्होंने उनके मुताबिक घर में सबसे कम योगदान दिया है। जिस पर ज्योतिका दिलैक देवोलीना का नाम लेती हैं तो जैस्मीन भसीन अभ‍िनव शुक्ला का। वहीँ राहुल महाजन देवोलीना का नाम लेते हैं। जान अभ‍िनव का, तोषी निक्की का और विंदू अभ‍िनव का नाम लेते हैं। क्वारनटीन में रह रहे पारस छाबड़ा राहुल वैद्य का नाम लेते हैं। सपोटर्स के वोट्स के अनुसार अभ‍िनव शुक्ला घर से बेघर हो जाते हैं।

कपूर खानदार पर टूटा दुखों का पहाड़, ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का निधन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply