Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar, January 18, 2020: पारस के बाद सलमान ने ली विशाल की क्लास, कहा मेरे घर से चले जाओ

शनिवार के एपिसोड्स बिग बॉस वीकेंड का वॉर (Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar) में सलमान खान (Salman Khan) ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और विशाल सिंह (Vishal Singh) की क्लास लगाई। इस एपिसोड्स में सलमान का गुस्सा पारस और विशाल पर दोनों पर छूट पड़ा।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar, January 18, 2020: पारस के बाद सलमान ने ली विशाल की क्लास, कहा मेरे घर से चले जाओ
बिग बॉस की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 का माहौल कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रोज किसी न किसी बात पर घर वाले झगड़ने लगते है। शनिवार के एपिसोड्स बिग बॉस वीकेंड का वॉर (Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar) में सलमान खान (Salman Khan) ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और विशाल सिंह (Vishal Singh) की क्लास लगाई। इस एपिसोड्स में सलमान का गुस्सा पारस और विशाल पर दोनों पर छूट पड़ा।

सलमान के विशाल से गुस्से में कहा- “मैंने आपसे (विशाल) से कहा था कि जब आपकी प्रेमिका इस  घर में आएगी तो आप उसका ख्याल रखेंगे, उसको इज़्ज़त देंगे। ताली दोनों हाथों से बजती हैं। बता दें, लुक दिन पहले विशाल ने घर के अंदर मधुरिम पर पानी फेक दिया था वहीँ मधुरिमा ने उसे तवा से पिट दिया था।

सलमान ने इस बात से नाराज़ होकर कहा कि अगर आप इज़्ज़त नहीं कर सकते तो मेरे घर से चले जाओ।

वहीँ सलमान ने पारस और आकांशा (Akansha) के रिश्ते के बारे में माहिरा (Mahira) को बताया। वहीँ विशाल ने अपनी प्रेमिका मधुरिमा तुली से बदतमीज़ी करने के लिए कहा मेरे घर से चले जाओ। शविनार के एपिसोड्स में सलमान ने पारस और आकांशा के रिश्ते के बारे में बातचीत कि, और कहा कि उसे माहिरा के रिश्ते के साथ खेलना नहीं चाहिए।

पारस ने इन सब बातों को बेकार कि बातें कहा। सलमान ने कहा आकांशा, पारस कि छोटी सी छोटी चींजो का ख़ास ख्याल रखती हैं, चाहे वो कपडे, परफ्यूम, शू हो या कोई खाने के सामान। वह पारस के लिए सब कुछ भेजती रहती है। सलमान ने माहिरा से इस बारे में पुछा कि क्या तुम्हें यह सब पता है। माहिरा कहती हैं पारस ने उसके प्रेमिका के बारे में सब कुछ बताया है, और उसको उसपर भरोसा है।

फिर पारस ने आकांशा के बारे में कहा कि मुंबई में वह सिर्फ उसको जानता है। उसने आकांशा से बहुत कुछ सीखा है। सलमान कहते हैं कि पारस इस खेल में माहिरा को प्यादा बुलाता हैं। पारस गुस्सा होकर कहता हैं अगर मैंने ऐसा कहा है अगर वो फुटेज दिखा दे तो मैं ये खेल अभी छोड़ दूंगा। सलमान को इस बात पर बहुत गुस्सा आ जाता है।

क्या होगा पारस छाबरा का? क्या विशाल सिंह होंगे घर से बाहर? जानने के लिए देखते रहिये बिग बॉस 13।

Madhurima Tuli ने बताया Vishal को मारना क्यों था ज़रूरी, Shehnaz Gill को दी सलाह, देखें वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply